Tijara: भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की अलवर टीम ने भिवाड़ी के टपूकड़ा क्षेत्र में बड़ी कार्रवाई करते हुए हुसेपुर टपूकड़ा बिजली विभाग के हेल्पर रवि कुमार को ₹11000 की रिश्वत के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रवि कुमार ने यह रिश्वत एक उपभोक्ता के बिल में आई ज्यादा राशि को कम करने एवं मीटर को बदलने की एवज में मांगी थी. भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो टीम के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजय सिंह ने इस पूरी कार्रवाई को अंजाम दिया है.


यह भी पढे़ं- आपकी मुट्ठी में है आपके प्रमोशन का तरीका, ऑफिस में आजमाएं ये आसान उपाय


भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की अलवर टीम ने टपूकड़ा के हुसेपुर बिजली विभाग कार्यालय में कार्यरत हेल्पर रवि कुमार को 11000 रुपये की रिश्वत के साथ रंगे हाथों ट्रेप कर लिया. आरोपी रवि कुमार ने यह रिश्वत वसीम अकरम के घरेलू बिजली के बिल में आई 18734 रुपये की राशि को कम करने की एवज में मांगी थी. ट्रैप की यह पूरी कार्रवाई भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजय सिंह के निर्देशन में पुलिस उप अधीक्षक महेंद्र कुमार के द्वारा की गई है.


पुलिस ने दी यह जानकारी
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजय सिंह ने बताया कि खरखड़ी चुहुपुर टपूकड़ा के रहने वाले वसीम अकरम पुत्र इलियास खान ने 8 सितंबर को शिकायत दर्ज कराई थी कि उसके घरेलू बिजली के बिल में 18734 रुपये की राशि आई है जिसे कम करने एवं मीटर को बदलने की एवज में जीएसएस टपूकड़ा के सेकेंड हेल्पर रवि कुमार उससे 14000 रुपये रिश्वत की मांग कर रहा है. 


इस पर ब्यूरो टीम ने 12 सितंबर को शिकायत का सत्यापन कराया और बुधवार दोपहर 2:48 पर चोपानकी थाना के नजदीक मेन रोड पर बोदा मार्केट में उसे रिश्वत की 11000 रुपये की राशि के साथ गिरफ्तार कर लिया. ब्यूरो पुलिस ने राजपुर गन्नौर सोनीपत हरियाणा के रहने वाले रवि कुमार पुत्र कृष्ण कुमार जाट को 11000 रुपये की रिश्वत राशि के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया है एवम् आगे की कार्यवाही की जा रही है.


Reporter- Jugal Kishor


अलवर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.


यह भी पढे़ं- बीवी नहीं मिली तो बाइक पर बैल को बिठाकर घूम रहा युवक, वीडियो देख यकीन करना मुश्किल


यह भी पढे़ं- Chanakya Niti: भरी महफिल में महिलाएं हमेशा नोटिस करती हैं पुरुषों की ये आदतें, नहीं चलने देती किसी को पता