Tijara Crime News:राजस्थान के तिजारा थाना क्षेत्र के कलगांव निवासी 25 वर्षीय युवक की संदिग्ध मौत हो गई. घटना रविवार देर शाम की है.रोड किनारे बैठे युवक के पास दो स्कूटी सवार तेज रफ्तार से आए थे.उसके बाद वह मृत मिला.अब परिजन मान रहे हैं कि एक्सीडेंट जैसा मौके का हुलिया नहीं मिला.इसलिए हत्या की आशंका है.पुलिस मामले की जांच करेगी कि यह मर्डर है या एक्सीडेंट. स्कूटी जब्त कर ली और आरोपी फरार हो गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कलगांव निवासी परमानंद गुर्जर ने बताया कि वह अपने पड़ोसी गांव के दोस्त विनोद चौधरी के साथ घर से तकरीबन 1 किलोमीटर की दूर खेतों में गए थे. परमानंद खेद में शौच करने चला गया. वहीं विनोद चौधरी रोड किनारे बैठ गया.कुछ ही देर बाद में तेज रफ्तार स्कूटी ने आकर उसे टक्कर मार दी. 


पहले तो पता लगा कि स्कूटी की टक्कर लगी है. लेकिन मौके पर आकर देखा तो हालत एक्सीडेंट जैसे कम लगे. मौके पर विनोद अचेत मिला. सिर में चोट थी. हाथ में फ्रैक्चर हुआ. मौके से स्कूटी पर आए युवक फरार हो गए. स्कूटी को जब्त कर लिया गया. तुरंत गंभीर हालत में युवक को तिजारा से अलवर रैफर कर दिया गया. अलवर में इलाज के दौरान विनोद की मौत हो गई.


मृतक विनोद चौधरी के दोस्त ने बताया कि स्कूटी सवार दो लोग शराब के नशे में थे. टक्कर मारने के बाद मौके से फरार हो गए. स्कूटी का नम्बर RJ02 BX 4831 है.जिसको विनोद चौधरी के दोस्त ने अपने कब्जे में ले लिया था.



परिजनों का आरोप यह मर्डर
विनोद चौधरी के भाई मनोज चौधरी ने आरोप लगाया कि मेरे भाई विनोद का एक्सीडेंट नहीं हुआ.उसको सोची समझी साजिश के तहत मारा गया है. जिसने विनोद के दोस्त पर तो आशंका नहीं जताई,लेकिन उन दो लोगों पर आशंका जताई है जो मोके से फरार हो गए थे. 


अब पुलिस मामले की जांच करने में लगी है. कि यह हादसा है या साजिश. मृतक विनोद चौधरी डी फार्मा के बाद तिजारा की एक मेडिकल दुकान पर नौकरी करता था. सोमवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव सुपुर्द कर दिया गया.


यह भी पढ़ें:NCB की कार्रवाई से ड्रग्स को लेकर खुला बड़ा राज,ड्रग्स का नया हब मारवाड़