अलवर: भिवाड़ी के अलवर बाईपास पर स्थित एमवीएल सोसाइटी में बुधवार देर रात 2 बजे चार नकाबपोश हथियारबंद बदमाशों ने बंद पड़े दो फ्लैटों के ताले चटका दिए और उनमें रखी लाखों रुपए की ज्वैलरी और नकदी को लेकर फरार हो गए. पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, पुलिस ने मौके पर आकर सीसीटीवी कैमरे खंगाले और मामले की जांच में जुटी हुई है. दोनों ही फ्लैटों के मालिक भिवाड़ी से बाहर है आने के बाद ही मामला दर्ज कराने की कार्रवाई की जाएगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एमवीएल सोसाइटी के चौथे फ्लोर पर फ्लैट नंबर 401 में बदमाश रात करीब 2 बजे लॉक कटर से ताला तोड़कर अंदर घुसे और जमकर उत्पात मचाया. अलमारियों का ताला तोड़कर सामान को इधर-उधर बिखेर दिया और अलमारी में रखे करीब 2 लाख रुपए नगद व 5 से 6 लाख रुपए के जेवरात चोरी कर ले गए.


यह भी पढ़ें: जयपुर जिले के 19 विधानसभा क्षेत्रों में वोटर्स की बढ़ी संख्या, 49 लाख 17 हजार पर पहुंचा आंकड़ा


5 लाख रुपए के जेवर व 2 लाख रुपए नगद ले गए बदमाश


फ्लैट मालिक विनय पांडे पुत्र चंद्र प्रकाश पांडे ने बताया कि वह परिवार के सहित एक दिन पहले ही लखनऊ अपनी ससुराल में आए थे वह मूल रूप से इलाहाबाद के रहने वाले हैं और भिवाड़ी में गत 8 साल से ट्रांसपोर्ट का काम करते हैं उनके फ्लैट में करीब 2 लाख रुपए नगद और 5 से 6 लाख रुपए के जेवरात रखे थे जिनको चोर चुरा ले गए ,उन्हें जब खबर लगी तो उन्होंने अपने घर में लगा सीसीटीवी कैमरा चेक किया तो उसमें देखा गया कि बदमाश फ्लैट के मेन गेट का लॉक तोड़कर अंदर घुसते हुए तो नजर आ रहे हैं लेकिन तुरंत ही बदमाशों ने सीसीटीवी कैमरा को बंद कर दिया जिससे बदमाशों के द्वारा फ्लेट में की गई वारदात कैमरो में कैद नहीं हो पाई . 


सोसाइटी के चौथे फ्लोर पर एक बंद मकान का ताला तोड़कर बदमाश अंदर घुसे और मकान में जमकर उत्पात मचाया.  पूरा सामान इधर-उधर बिखेर दिया, लेकिन अभी घर में से क्या लेकर गए हैं. इसकी जानकारी नहीं मिल पा रही है पूरा परिवार कानपुर गया हुआ था और पीछे से बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दे डाला. सोसाइटी में बदमाशों के द्वारा की गई यह करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई. वारदात का पता सुबह चला जब टावर 3 सीए में रहने वाले सन्नी जंगीर ने अपने मकान के सामने लगे सीसीटीवी कैमरों को चेक किया तो उसमें बदमाश बेखौफ हाथों में हथियार लेकर घूमते हुए नजर आए.


इसी तरह सोसाइटी के तीसरे फ्लोर पर फ्लैट नंबर 204 का भी ताला तोड़कर बदमाश घर में रखा लाखों रुपए का सामान चोरी कर ले गए मकान मालिक किसी काम से बेंगलुरु गए हुए हैं . सुबह फूलबाग थाना पुलिस को इसकी सूचना दी गई तो पुलिस ने आकर सोसाइटी में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले और बदमाशों की पहचान करने का प्रयास किया लेकिन अभी तक बदमाशों की पहचान नहीं हो पाई है और सोसायटी वासियों में दहशत का माहौल है.


पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल में जुटी


 बदमाशों ने बंद कमरे का ताला तोड़कर वारदात कर डाली. सोसायटी के लोगों ने सीसीटीवी कैमरों में दिखे बदमाशों की जब पुलिस को सूचना दी तो पुलिस मौके पर आई और सीसीटीवी कैमरो को देख कर चली गई . पुलिस के द्वारा सोसाइटी के अन्य फ्लैटों में जांच नहीं की गई बाद में सोसायटी के लोगों ने ही अपने स्तर से अन्य फ्लैटों को देखा तो पता चला कि बदमाशों ने एक बंद फ्लैट का ताला तोड़कर उसमें वारदात को अंजाम दिया है. फिलहाल परिवार कानपुर गया हुआ है परिवार को सूचना दे दी गई है. कानपुर से आने के बाद ही पता चल पाएगा कि बदमाश घर से कोई सामान चोरी कर ले गए हैं या नहीं. फिलहाल पुलिस की कार्यशैली और गस्ती पर सवाल खड़े हो रहे हैं.