तिजारा: अध्यक्ष धनसिंह सैनी ने बताया है कि हर वर्ष की भांति शिविर लगाया जाता है. जिसमें कमेटी के द्वारा कावड़ियों के लिए जलपान खाने पीने की व्यवस्था कराई जाती है. हरिद्वार से कावड़ियों का आगमन शुरू हो गया है. शिव भक्तों में भारी खुशी देखने को मिल रही है, कावड़ियों की आवा भगत में कमेटी जुट गई है. कावड़ियों की मनोरंजन के लिए हरियाणा के कलाकार द्वारा भजनों की प्रस्तुति दी जा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भजन सुनाकर श्रोता भाव विभोर कर रहे हैं. शिविर में भोले जी के जयकारे गूंज रहे हैं. सावन के महीने में का कावड़ियों का भक्ति का विशेष महत्व होता है. भगवान की पूजा अर्चना कर भोले से मन्नत मांग रहे हैं.


 25 तारीख मध्य रात्रि को कावड़ चढ़ाई जाएगी. 25 जुलाई को महाकालेश्वर झांकी आरती का आयोजन किया जाएगा. 26 जुलाई को दीवान वाले चौक पर कमेटी के द्वारा विशाल भंडारे का आयोजन किया जाएगा. डीएसपी प्रेम बहादुर के निर्देशन में थाना अधिकारी राजपाल के द्वारा सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. पुलिस की माकूल व्यवस्था नजर आ रही है.


इस कमेटी में अध्यक्ष धनसिंह सैनी उपाध्यक्ष अशोक जोगी आढ़ती , पूर्व पार्षद विशंभर सैनी खिल्लू सैनी, मुकेश सैनी, धनीराम करेला, बलवंत सैनी ,शेर सिंह सैनी ,रतन सिंह प्रजापत रिंकू सैनी पुनीत सैनी, विक्रम जोगी, मुकेश सैनी महावीर जोगी कमेटी के मौजूद रहे.


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


यह भी पढ़ेंः  REET Exam 2022: परीक्षा का दूसरा दिन, उतरवाए लड़कियों के दुपट्टे, काटी गई आस्तीनें