CM yogi Visit: राजस्थान के अलवर जिले के दौरे पर अपने संबोधन में CM योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यह बुलडोजर यूपी की तर्ज पर अब राजस्थान में भी काम करेगा और यूपी का बुलडोजर मॉडल अब राजस्थान में भी लागू होगा. यह बुलडोजर अपराधियों को नष्ट करने का काम करेगा और माताओ, बहनों की सुरक्षा करेगा. सीएम योगी आदित्यनाथ ने सभा में कहा कि कॉन्ग्रेस सरकार तालिबानी सोच की सरकार है. इसको धरासाई करने के लिए भारतीय जनता पार्टी को लाना जरुरी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बाबा बालक नाथ को नामांकन के लिए शुभकामनाएं दी 
इसके साथ ही योगी ने बाबा बालक नाथ को नामांकन के लिए शुभकामनाएं दी और उत्तर प्रदेश मैं उनकी सरकार के द्वारा लागू की गई आनेक योजनाओं के बारे में विस्तार से बताया और कॉन्ग्रेस सरकार पर प्रहार करते व कहा कि राजस्थान की सरकार उन सभी योजनाओं में पिछड़ गई है. राजस्थान के जयपुर में एक तरफ जहां एक मामूली सी मोटरसाइकिल की टक्कर हो जाने पर विशेष समुदाय के लोगों को 50 लाख रुपए तक का मुआवजा दे दिया जाता है. तो वही कन्हैया लाल की हत्या हो जाने पर उसे मात्र 5 लाख रुपए बड़ी मुश्किल से दीए जाते हैं.


यह भी पढ़े- कांग्रेस उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी, बामनिया को मिला पांचवी बार मौका


 कॉन्ग्रेस सरकार की इस तालिबान सोच पर प्रहार होने वाला है .और यह सरकार जाने वाली है. आज राजस्थान में भाजपा सरकार बनने की शुरुआत वह तिजारा से करने आए हैं. सीएम आदित्यनाथ ने बाबा बालक नाथ के लिए वोट देने की अपील की और भारी बहुमत से जीत दीलाने की बात कही. इस मौके पर तिजारा विधानसभा के पांचो मंडल के मंडल अध्यक्षों सहित भिवाड़ी नगर परिषद के पूर्व सभापति संदीप दायमा, अलवर जिला उत्तर के जिला अध्यक्ष उम्मेद भाया सहित अनेक कार्यकर्ताओ ने मंच पर सीएम योगी आदित्यनाथ का 51 किलो फूलों की माला से स्वागत किया.