Alwar News: अलवर से दुखद घटना सामने आई है, जहां दो बाइकों की आमने-सामने की भिड़ंत में एक युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई. मृतक मीर बसई गांव का निवासी था, जो खैरथल में मजदूरी करने आता था. इस दर्दनाक हादसे में लापरवाही और तेज रफ्तार के कहर ने दो बच्चियों के पिता को मौत की नींद सुला दिया, जिससे परिवार में शोक की लहर फैल गई है. यह हादसा यातायात नियमों के उल्लंघन के खतरनाक परिणामों की याद दिलाता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

किशनगढ़ बास थाना छेत्र अंतर्गत दो बाइको की आपसी भिड़ंत में एक युवक की उपचार के दौरान हुई मौत. मृतक के भांजे भूपेंद्र यादव ने बताया कि उनके मामा रोजाना की तरह अपने गांव मिरका बसई से अपने गांव के एक अन्य युवक के साथ बाइक पर सवार होकर खेरथल मजदूरी के लिए आता था. आज सुबह भी वह अपने गांव के युवक के साथ बाइक पर सवार होकर खैरथल काम के लिए आ रहा था. 


उसी समय खैरथल के समीप ग्रीन पार्क क्रॉसिंग पर एक दूसरा बाइक सवार तेज गति से उनकी बाइक के सामने ले आया और दोनों बाइको की आपस में भिड़ंत हो गई. जिसमें उनके मामा मदन यादव गंभीर रूप से घायल हो गया. जिनका पहले खैरथल अस्पताल में भर्ती करवाया गया और उसके बाद उनकी हालत गंभीर देखते हुए जिसको जिला अस्पताल अलवर के लिए रेफर करवा दिया गया. 


यहां गंभीर घायल ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. दो बाइको की भिड़ंत में सिर्फ मदन यादव की मौत हुई है. जिनके दो बच्चियां है .मदन मजदूरी करके अपने घर परिवार का जीवन यापन करता था. वही दूसरा बाइक सवार मौके से फरार हो गया. अभी मृतक का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सपुर्द कर दिया .
जानकारी के अनुसार मिरका बसई निवासी कमलेश जागा ने बताया कि आज सुबह मदन यादव मेरे साथ मेरी बाइक पर सवार होकर रोजाना की तरह मेरी बाइक पर मजदूरी के लिए जा रहे थे. गांव से महज 5 से 7km की दूरी पर एक अन्य अज्ञात बाइक सवार अचानक से हमारी बाइक के सामने ले आया. 


जिसकी वजह से हमारी बाइक ने संतुलन खो दिया और हम दोनों सड़क पर जा गिरे. मदन यादव के सिर में गहरी चोट लगी. आस पास लोगो ने हमको खैरथल हॉस्पिटल में पहुँचाया. जहा मदन की हालत गम्भीर बनी हुई थी. जिसको खेरथल से जिला अस्पताल अलवर के लिये रैफर कर दिया गया. जहाँ मदन ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी. राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!