Alwar: शराब पीने से पति को रोकना पत्नी को महंगा पड़ गया, अलवर जिले के सदर थाना अंतर्गत चिकनी के पास नाहरपुर गांव में सुबह करीब चार बजे पति ने सोई हुई पत्नी को बेड से बांध कर चाकु से वार कर दिया. शराबी पति ने अपनी पत्नी में गले, पेट और गुप्तांग पर चाकू से करीब दस वार किए, जिससे उसकी हालत गम्भीर है. घायल महिला को अलवर के सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है .


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें-  उदयपुर में मणप्पुरम गोल्ड लोन ऑफिस से ही बदमाश लूट ले गए 24 किलो सोना, मचा हड़कंप


अलवर जिले के सदर थाना अंतर्गत चिकानी के पास नाहर पुर गांव निवासी रतन के साथ 13 साल पहले दीपिका के साथ शादी हुई थी, इनके दो बच्चे हैं, जिसमे बेटा 8 साल का व बेटी 12 साल है, पति शराब का आदी था जिसके चलते पति पत्नी में अक्सर झगड़ा होता था. रविवार रात को भी पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ. सुबह करीब चार बजे रतन ने सो रही पत्नी को बांध दिया और उसपर चाकू से मुंह, गर्दन, पेट और गुप्तांग पर चाकू से करीब दस वार किए, जिससे कमरे में खून ही खून फैल गया. वह पत्नी को लहूलुहान हालत में छोड़कर फरार हो गया.


चीख सुन कर जागी बेटी ने भाग कर पास में रहने वाले अपने मामा को घटना की जानकारी दी, उसके बाद गम्भीर हालत में महिला को अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सको की टीम महिला की जान बचाने में जुटी है, कई जगहों पर चाकू से हमले होने से खून काफी मात्रा में निकल चुका था, जिसे पांच यूनिट खून चढ़ाया भी जा चुका है. पीड़िता दीपिका के भाई ने बताया रतन शराब और जुआ खेलने का आदी है, आये दिन पैसों के लिए पत्नी से मारपीट करता है.


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें