Kishanpol VidhanSabha Seat: क्या किशनपोल विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी नया चेहरा ढूंढ रही है? क्योंकि अबकी बार तीन बार के विधायक रहे मोहनलाल गुप्ता का टिकट मिलने के कम ही आसार है, ऐसे में क्या ये माना जाए कि अबकी बार पूर्व विधायक मोहनलाल गुप्ता का टिकट कटेगा. किशनपोल विधानसभा में अब ये चर्चा शुरू हो गई है कि आखिर बीजेपी से कौन होगा किशनपोल का प्रत्याशी? वैसे सुनील कोठारी, लक्ष्मीकांत पारीक, सोहनलाल तांबी भी दावेदार है. वैसे मोहनलाल गुप्ता हार के बाद अबकी बार भी दावेदारी ठोक रहे है, हालांकि पिछली बार किशनपोल से बीजेपी प्रत्याशी? मोहनलाल गुप्ता की हार हुई थी.


क्या 3 बार के विधायक रहे मोहनलाल की धांक कमजोर?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

किशनपोल में बीजेपी का प्रत्याशी कौन होगा,इसको लेकर चर्चाएं तेज है. लेकिन 3 बार के विधायक रहे मोहनलाल गुप्ता का टिकट काटा जाएगा? पिछले चुनावों में हार के बाद में क्या मोहनलाल गुप्ता की धांक कमजोर हो गई?


किशनपोल रहा बीजेपी का गढ


2018 में कांग्रेस ने इस सीट पर जीत दर्ज की. 2013, 2008, 2003 में बीजेपी के मोहनलाल गुप्ता ने जीत दर्ज की.1993, 1990 में बीजेपी के रामेश्वर भारद्वाज, 1995 में भाजपा के गिरधारी लाल भार्गव और 1977 में जनता पार्टी से ही जीत दर्ज की थी.


1977 से सिर्फ 3 कांग्रेसी प्रत्याशी जीते


किशनपोल से कांग्रेस के प्रत्याशियों की आज तक जीत हुई. 2018 में कांग्रेस प्रत्याशी,1998 में कांग्रेस के महेश जोशी और 1980 में राम गोटेवाला ने जीत दर्ज की थी.


ये भी पढ़ें- 


Rajasthan Weather Update : स्वेटर के साथ दिवाली मनाने को रहें तैयार, वेस्टर्न डिस्टर्बेंस हो रहा है एक्टिव


करौली: स्मैक और गांजा ले जा रहा आरोपी गिरफ्तार,900 ग्राम गांजा और 8 ग्राम स्मैक जब्त