Rajasthan Election 2023: राजस्थान में भले ही मतदान में अब 10 दिन से भी कम का समय रह गया हो, लेकिन दल-बदल और जोड़-तोड़ की कवायद अब भी तेज है. भाजपा और खासकर पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को बुधवार सुबह एक बड़ा झटका लगा. हज कमेटी के पूर्व अध्यक्ष और भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष रहे अमीन पठान ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की मौजूदगी में कांग्रेस का दामन थाम लिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस दौरान अमीन खान अपीन पठान ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी में सबका साथ सबका विकास झूठा नारा है और मैं लंबे समय से पार्टी में अनदेखी झेल रहा था. इसके अलावा पठान ने कहा कि वह गहलोत सरकार के कामकाज से प्रभावित है और इसीलिए उन्होंने कांग्रेस में शामिल होने का फैसला किया. अमीन पठान ने कहा कि मैं पिछले 25 सालों से भाजपा का साथ दिया. जहां मैं अटल जी के समय भाजपा ज्वाइन की थी और बीते दिनों एक नारा बोला जाता था कि 'सबका साथ, सबका विकास और सब का विश्वास' लेकिन आज मुझे बीजेपी में यह दिखाई नहीं देता है.


पठान ने कहा कि केंद्र में भाजपा के काबिज होने के बावजूद खिलाड़ियों को दिल्ली में धरना पर बैठना पड़ रहा है, जबकि राजस्थान में गहलोत सरकार ऐसी पहली सरकार है जिसने खिलाड़ियों का ध्यान रखा, उन्हें नौकरी दी. पठान में आगे कहा कि हम पूरी मेहनत करेंगे. जिससे एक बार फिर कांग्रेस की सरकार रिपीट हो. वहीं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि अमीन पठान को खेल जगत में एक बड़ी हस्ती कहा जाता है और आप समझ सकते हैं कि अमीन भाजपा छोड़कर कांग्रेस में क्यों आए होंगे. उन्होंने कहा कि दिल्ली में जो तख्त बैठी है उनका विकास का एजेंडा नहीं है और अब अमीन के आने से कांग्रेस को ताकत मिलेगी, जिसका मैं स्वागत करता हूं.


यह भी पढ़ें- 


 कांग्रेस के 7 वादों पर BJP प्रत्याशी गोपाल शर्मा का प्रहार, दिया यह बड़ा बयान


राजेंद्र गुढ़ा ने खोले लाल डायरी के पन्ने, कहा—कल CM आ रहे है उदयपुरवाटी, वेलकम कर रहा हूं