Bandikui MLA News: प्रदेश में विधानसभा चुनाव के परिणाम के साथ ही अब नवनिर्वाचित विधायक एक्शन मोड पर दिखने लगे हैं, कल जयपुर की हवा महल सीट से विधायक बने बालमुकुंद आचार्य ने एक्शन लिया तो आज दौसा के बांदीकुई से बने विधायक भागचंद टाकडा ने उप जिला अस्पताल पहुंचकर वहां की व्यवस्थाओं का जायजा लिया. अस्पताल में अव्यवस्था को देखकर नवनिर्वाचित विधायक टाकडा ने नाराजगी जताते हुए अस्पताल स्टाफ से कहा अब राज बदल गया है, ऐसे में रिवाज भी बदलना होगा. ढुलमुल रवैया में सुधार करना होगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नवनिर्वाचित विधायक अस्पताल के महिला वार्ड में पहुंचे तो वहां बेड़ो पर गद्दे और बेडशीट फटे हुए दिखाई दिए तो वही गंदगी का आलम भी बना हुआ था ऐसे में टाकडा ने अस्पताल प्रशासन को निर्देश दिए सभी बेडशीट बदली जाए वही जो गड्ढे खराब है उनकी जगह नए गद्दे लाये जाए मरीजों को किसी प्रकार की कोई असुविधा नहीं हो इसका पूरा ध्यान रखा जाए कड़ा ने अस्पताल प्रशासन से कहा अगर पैसे की कमी है तो वह मुझे बताएं लेकिन अस्पताल आने वाले मरीजों को परेशानी नहीं होनी चाहिए.


वही बांदीकुई उप जिला अस्पताल के टॉयलेट का जब नव निर्वाचित विधायक टाकडा ने निरीक्षण किया तो वहां भी गंदगी का आलम बना हुआ था ऐसे में विधायक टाकडा ने अस्पताल प्रशासन को लताड़ लगाते हो कहा अब ऐसा नहीं चलेगा निरीक्षण के दौरान टाकडा ने तेजाब की बोतल मंगा कर खुद अस्पताल की टॉयलेटों को साफ किया और अस्पताल प्रशासन को हिदायत दी आगे से ऐसा नहीं होना चाहिए.


यह भी पढे़ं- 


विधानसभा चुनाव में हार पर फूटा सुरेश चौधरी का गुस्सा, कहा- 2 व्यक्तियों के झगड़े के कारण कांग्रेस हारी


Rajasthan Weather Update: राजस्थान में फिर बदला मौसम का मिजाज, ठंड रहेगी बरकरार, कुछ जगहों पर बारिश के आसार