Garhi : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया कुछ ही देर में वागड़ जनजाति गौरव यात्रा की शुरुआत मां त्रिपुरा सुंदरी परिसर से हुई. बांसवाड़ा डूंगरपुर ,प्रतापगढ़ के जनजाति विधायक और सांसद इस पदयात्रा में शामिल है. जो त्रिपुरा सुंदरी से होते हुए कल गणेश्वर धाम पहुंचेगी, जहां पर यात्रा का समापन होगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राष्ट्रपति चुनाव में एक आदिवासी महिला द्रौपदी मुर्मू को राष्ट्रपति बनाया गया. उसको लेकर जनजाति क्षेत्र में जनजाति वोटरों को भाजपा खींचना चाहती है और इसी लिए इस यात्रा का आयोजन किया जा रहा है. 



यात्रा में शामिल हो रहे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने भरतपुर में हुए संत की मौत के मामले में कहा कि राजस्थान में गहलोत सरकार की कानून व्यवस्था पूरी तरह से ठप हो चुकी है और खनन माफियाओं का राज है .पूनियां ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को खनन मंत्री का इस्तीफा नैतिकता के नाते ले लेना चाहिए. 


इधर बीजेपी की इस यात्रा के बारे में बताते हुए सतीश पूनियां  ने कहा की यह गौरव यात्रा जनजाति क्षेत्र में भाजपा को मजबूत करेगी. साथ ही प्रदेश के मुख्यमंत्री के चेहरे पर पूनियां ने कहा कि पार्टी प्रचंड बहुमत से विधानसभा चुनाव जीतेगी और मुख्यमंत्री का जो भी चेहरा,आलाकमान, जिसको कहेगा, हम सब साथ में मिलकर उसका सहयोग करेंगे.


रिपोर्टर - अजय ओझा


बांसवाड़ा की खबरों के लिये यहां क्लिक करें
ये भी पढ़ें : द्रौपदी मुर्मू की जीत के बाद आज बीजेपी की वागड़ जनजाति गौरव पदयात्रा, आदिवासी अंचल में पार्टी को मजबूत करने की कवायद