Banswara: शहर के उदयपुर मार्ग पर एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. शव मिलने पर मौके पर बड़ी संख्या में लोग पहुंचे वह इस पूरे घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने शव की पहचान करके मोर्चरी में रखवाया दिया है. वहीं मौत के कारणों की जांच में भी जुटी हुई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सूचना पर पहुंची पुलिस
राजस्थान के बांसवाड़ा शहर के उदयपुर मार्ग पर स्थित राज कॉलोनी के पास सुबह एक युवक का शव झाड़ियों में मिला. शव मिलने की सूचना से पूरे क्षेत्र में दहशत फैल गई और बड़ी संख्या में आसपास के लोग मौके पर पहुंचे.
साथ ही इस घटना की पूरी जानकारी स्थानीय लोगों ने फोन के जरिए कोतवाली थाना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और शव को शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया.
यह भी पढ़ें: आंबापुरा में बाइक बाबुल के पेड़ से टकराई, हादसे में दो युवकों की मौत, जांच शुरू


2 दिन से लापता था युवक
पुलिस ने शव की पहचान कर ली है. मृतक की पहचान राकेश पालीवाल जो खाटू श्याम मंदिर के पास रहता है, पुलिस ने बताया कि राकेश कल दोपहर को अपने घर से गायब हुआ था, जिसे उसके परिवार जन ढूंढ रहे थे पर उसका कोई सुराग नहीं लगा था. मृतक के पिता ने बताया कि बेटा दो दिन से दिमागी रूप से बीमार हो गया था. वहीं पुलिस ने पोस्टमार्टम की प्रक्रिया शुरू कर दी है. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों की असली वजह सामने आ पाएगा.


कन्हैयालाल जांच अधिकारी कोतवाली थाना ने बताया कि सुबह फोन के जरिए सूचना मिली थी कि उदयपुर रोड पर स्थित राज कॉलोनी के पास बाहर झाड़ियों में शव मिला है. शव की शिनाख्त राकेश पालीवाल के रूप में हुई है. साथ ही शव के पोस्टमार्टम की प्रक्रिया जारी है, वहीं रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा.


Reporter: Ajay Ojha


अन्य जिलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.