Rajasthan News: बांसवाड़ा दाहोद नेशनल हाईवे पर बड़ोदिया बाईपास के पास रात को गलत साइड में सामने से आ रहे ट्रोले ने बाइक सवार पिता-पुत्र को टक्कर मार दी, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद ट्रोला चालक वाहन लेकर भाग गया, जिसे पुलिस ने आगे जाकर पकड़ा. सूचना पर कलिंजरा और सदर सीआई मय जाब्ता घटनास्थल पर पहुंचे और लोगों से समझाइश कर आवागमन शुरू करवाया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सड़क हादसे बाप-बेटे की मौत 
जानकारी के अनुसार, बड़ोदिया निवासी 48 वर्षीय जितेंद्र सेवक और उनका बेटा 27 वर्षीय जिग्नेश सेवक बांसवाड़ा से घर जा रहे थे. हाईवे पर सामने से स्पीड से आ रहे ट्रोले ने टक्कर मार दी, जिससे बाइक पूरी तरह से पिचक गई. दुर्घटना में जिग्नेश का पैर कटकर दूर खेत में पड़ा और मुंह क्षत विक्षत हो गया. दर्दनाक हादसे की खबर मिलते ही बड़ोदिया से सैकड़ों लोग घटनास्थल पहुंचे और दोनों के शवों को सड़क के साइड में किया. खून से लथपथ शवों को कोई पहचान नहीं पाया, तो ग्रामीणों ने एक की जेब से मोबाइल निकालकर फोन किया. तब पता चला कि यह जिग्नेश सेवक है और दूसरा शव जितेंद्र सेवक का है. 


परिवार के साथ किसी काम से गए थे बांसवाड़ा 
बताया जा रहा है कि परिवार के लोग कार लेकर बांसवाड़ा किसी काम से गए थे. वापसी के समय पाडीकला के पास एक होटल पर रुके और पत्नी और बेटी को वहां उतार दिया. होटल पर खाने का ऑर्डर दिया और होटल मालिक की बाइक लेकर बड़ोदिया जाने के लिए यह कहकर निकले कि आप खाना बनाओ, हम कुछ समय में वापस आ रहे हैं. इसी दौरान होटल से 500 किमी आगे ग्लोबल कॉलेज के पास गलत साइड से आ रहे ट्रोले ने दोनों को चपेट में ले लिया, जिससे दोनों की मौत हो गई. बता दें कि जितेंद्र सेवक पिछले 20 साल से बड़ोदिया जैन मंदिर की सेवा कर रहा था.


ये भी पढ़ें- Rajasthan live News: शिक्षा मंत्री मदन दिलावर का कांग्रेस पर पलटवार, कहा- 14 मुकदमे दर्ज, तो गिरफ्तार क्यों नहीं..., पढ़ें बड़ी खबरें