Banswara News: बांसवाड़ा शहर के सिविल लाइन क्षेत्र में पैंथर के आने की सूचना ने हड़कंप सा मचा दिया है. पैंथर के मूवमेंट की सूचना के बाद वन विभाग की टीम ने जिला प्रमुख के सरकारी आवास में पैंथर को पकड़ने के लिए पिंजरा लगा दिया है. हालाकि दो दिन में अबतक पैंथर का मूवमेंट नहीं हुआ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- बांसवाड़ा संभाग में शामिल होंगे ये इलाके, प्रतापगढ़ और डूंगरपुर में भी होंगे बड़े बदलाव


राजस्थान के बांसवाड़ा शहर के सिविल लाइन क्षेत्र में पैंथर का मूवमेंट होने की सूचना के बाद वन विभाग पूरी तरह से सतर्क दिखाई दे रहा है. वन विभाग के अधिकारियों ने जिला प्रमुख के सरकारी आवास परिसर में पैंथर को पकड़ने के लिए पिंजरा भी पिछले दो दिन से लगा रखा है पर अबतक पैंथर के आने की कोई भी हरकत नही हुई है. विभाग के कर्मचारी लगातार रात के समय इस क्षेत्र में गस्त करते नजर आ रहे है. आपको बता दे की सिविल लाइन से थोडा आगे सर्किट हाउस में पैंथर का कुनबा है जो लंबे समय से यहा रह रहा है. सर्किट हाउस और सिविल लाइन के बीच वन क्षेत्र है जिस कारण से पैंथर का इस क्षेत्र में आने की संभावना है.


यह भी पढ़ें- Ajmer: शहीद मेजर नटवर सिंह शक्तावत गार्म के नाम से जाना जाएगा अपेक्स बैंक से ब्राविया रेजिडेंसी तक का रास्ता



वनपाल फरीद मोहमद ने बताया की यहां पर पैंथर के मूवमेंट की सूचना मिली थी जिस पर हमारी टीम ने पैंथर को पकड़ने के लिए यहां पिंजरा लगाया है,हालाकि पिछले दो दिनों में पैंथर का कोई भी मूवमेंट नहीं देखने को मिला है,वही हम रात को यहां पर नियमित गस्त भी कर रहे है.


यह भी पढ़ें- Ajmer: शहीद मेजर नटवर सिंह शक्तावत गार्म के नाम से जाना जाएगा अपेक्स बैंक से ब्राविया रेजिडेंसी तक का रास्ता