बांसवाड़ा न्यूज: बांसवाड़ा जिले के दानपुर थाना क्षेत्र के पुनियाखेड़ी गांव निवासी 48 वर्षीय कालूराम पिता गौतम कटारा ने शराब के नशे में अपने घर पर विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया. बेसुध हालत में परिजन उसको स्थानीय छोटी सरवन चिकित्सालय लाए जहां पर प्राथमिक इलाज के बाद उसे शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय में रेफर किया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चिकित्सालय पहुंचते ही चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. परिजनों ने इस घटना की जानकारी दानपुर थाना पुलिस को दी. जिस पर पुलिस चिकित्सालय पहुंची और शव को मोर्चरी में रखवाया .आज सुबह पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


दूसरी ओर जालोर जिले के आहोर कस्बे में सोमवार शाम एक शराब के नशे में धुत स्कार्पियो चालक ने बीच बाजार में गाड़ी दौड़ाते हुए चार वाहनों को टक्कर मार दी. टक्कर से पांच लोग घायल हो गए एवं एक की हालत गंभीर है. उसके बाद शराबी चालक ने गाड़ी नहीं रोक कर नेशनल हाईवे पर उमेदपुर की तरफ भगा दी. पुलिस ने 10 किलोमीटर तक पीछा कर गंगवा सरहद के पास रुकवा कर आरोपी को पकड़ने की सफलता हासिल की.


जानकारी के अनुसार शाम को सबसे पहले आरोपी ने शहर में स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के सामने बाइक को टक्कर मारी और फरार हो गया. स्कॉर्पियो द्वारा बाइक को टक्कर मारने पर अस्पताल तिराहे पर यातायात हेड कांस्टेबल नरपत सिंह ने स्कॉर्पियो को रुकवाने का प्रयास किया.


ये भी पढ़ें


राजस्थान न्यूज: बच्चों पर दादा जी जमकर चिल्लाए, पिता को पता चला तो हुई मारपीट


राजस्थान चुनाव: कांग्रेस से टिकट की मांग को लेकर इस समाज ने ठोकी ताल,दी ये चेतावनी


राजस्थान न्यूज: गाड़ी में सवार पूर्व चिकित्सा राज्यमंत्री बाजिया की कार दुर्घटनाग्रस्त,नीलगाय आने की वजह से हुआ हादसा


बांसवाड़ा न्यूज: संभागीय आयुक्त ने की कन्याओं की पूजा, खुद परोसा भोजन