Garhi MLA gift to villagers: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के गढ़ी विधानसभा क्षेत्र के गुसाई का पारड़ा से बारोड़ी गांव को जोड़ने वाली डामर सड़क का शिलान्यास गढ़ी विधायक कैलाश मीणा ने किया, इस अवसर पर अरथुना मंडल अध्यक्ष लक्ष्मीदत्त उपाध्याय भी मौजूद रहे . ग्रामीणों ने विधायक कैलाश मीणा का जोरदार स्वागत किया और इस सड़क के शिलान्यास कार्यक्रम के बाद विधायक को धन्यवाद दिया . ग्रामीणों ने विधायक से कहा कि यह सड़क लंबे समय से खस्ताहाल थी पर आप की मेहनत के चलते यह सड़क डामर सड़क बन गई, आज यहां की जनता को आने जाने में अब कोई परेशानी नहीं होगी.

 

 आपको बता दें कि विधायक कैलाश मीणा ने अपने विधानसभा क्षेत्र में केंद्र सरकार की योजनाओं व केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के सहयोग से कई सड़कों को स्वीकृत कराया है और बनवाया है. अभी 22 और सड़कें हैं उनका प्रपोजल केंद्र सरकार को भेजा है वह भी जल्द स्वीकृत हो जाएगी जिससे यहां की जनता को आने जाने में कोई परेशानी नहीं होगी .

 

गढ़ी विधायक कैलाश मीणा ने बताया कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है और यह सरकार 4 साल से हमारे क्षेत्र में विकास नहीं कर रही है. हमारे क्षेत्र की खस्ताहाल सड़कों को सही करने के लिए केंद्र सरकार और केंद्रीय मंत्री की मदद ली और आज हमने हमारे क्षेत्र में कई सड़कों का निर्माण कराया है,जिससे लोगों को राहत मिली है. अभी हमने 22 से अधिक सड़कों का प्रपोजल भी भेजा है, बहुत जल्द वह सड़कें भी बन जाएगी . हम हमारे क्षेत्र की सड़कों को चौड़ा कर रहे हैं जिससे जनता को आने जाने में कोई परेशानी नहीं हो.