Banswara News: जिले के दानपुर थाना क्षेत्र के मकनपुरा गांव में रहने वाली विवाहित 19 वर्षीय पायल मईडा ने अपने ससुराल में विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया. गंभीर अवस्था में पायल के पति उसे एमजी चिकित्सालय लाया, जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी गई, जिस पर पुलिस चिकित्सालय पहुंची और पायल के शव को मोर्चरी में रखवाया. वहीं, पायल के पीहर पक्ष के लोगों ने हंगामा किया, जिस पर पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम कराया और परिजनों को सौपा. पायल की शादी एक वर्ष पूर्व हुई थी, अब पुलिस से मामला दर्ज कर लिया है और आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है.



पढ़ें बांसवाड़ा की एक और खबर


Banswara News: दाहोद मार्ग पर भीषण सड़क हादसा, कार ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में एक की मौत


Banswara News: राजस्थान के बांसवाड़ा जिला के दाहोद मार्ग पर स्थित बोरवट गांव के पास एक भीषण सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में एक 58 वर्षीय महिला की मौत हो गई. वहीं, महिला का बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया. फिलहाल लड़के का अस्पताल में इलाज चल रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो यह घटना देर शाम की बताई जा रही है. जब एक तेज रफ्तार वाली कार ने एक बाइक को टक्कर मार दी. 



इस दौरान बाइक पर दो लोग सवार थे. एक महिला थी, जिसकी हादसे में मौत हो गई. वहीं, मृत महिला का बेटा बाइक चला रहा था. उसकी स्थिति अभी गंभीर बनी हुई है. रिपोर्ट्स की मानें, तो जैसे ही इस घटना की जानकारी आसपास के लोगों को मिली वे दौड़ते हुए घटनास्थल पहुंचे और सदर थाना पुलिस को इस हादसे की सूचना दी. 


लोगों ने पुलिस को दी सूचना 
लोगों से मिली सूचना के आधार पर मौके पर पुलिस पहुंची और मृत महिला के शव को अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया. रिपोर्ट्स की मानें, तो पुलिस ने परिजनों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और कार चालक की तलाश शुरू कर दी गई है. वहीं, पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर उसे परिजनों को सौंप दिया है. 


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!