Banswara News: बांसवाड़ा शहर के सूरजपोल और मोक्ष धाम के बीच से गुजर रही कागदी नदी पर बने पुल की रेलिंग का निर्माण अभी तक नहीं हो पाया है. लिहाजा आसपास के लोगों में आक्रोश देखने को मिल रही है. रिपोर्ट्स की मानें, तो पिछले चार दिनों में रेलिंग न होने की वजह से पुल पर दो बड़े हादसे हो गए हैं और इन दोनों हादसों में दो लोगों की जान चली गई. इसी कड़ी में रेलिंग की मांग को लेकर आज बड़ी संख्या में स्थानीय लोगों ने जिला प्रशासन के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया और नारेबाजी की.  

 

बहुत संकरा है पुल 

इस पूरे मामले पर स्थानीय लोगों का कहना है कि इस पुल पर रेलिंग नहीं बनी हुई है. साथ ही पुल भी बहुत संकरा है. इस पुल से रोजाना हजारों की संख्या में लोग गुजरते हैं. इस दौरान लगातार हादसे का डर बना रहता है. यहां तक कि पिछले चार दिनों में यहां दो बड़े हादसे भी हो चुके हैं. पहले हादसे में युवक की डूबने से मौत हो गई थी. वहीं, दूसरा हादसा कल सुबह हुआ था. इस हादसे में एक बुजुर्ग की मौत हो गई थी. 

 

पुल पर जल्दी लगे रेलिंग 

स्थानीय लोगों को मांग है कि इस पुल पर रेलिंग लगाने का काम जल्द से जल्द पूरा किया जाए. ताकी भविष्य में ऐसे हादसे न हो. रिपोर्ट्स की मानें, तो इस पुल पर रेलिंग का काम भी चल रहा है, लेकिन ठेकेदार काम को धीमा करा रहा है. लिहाजा लोगों में खासा आक्रोश देखने को मिल रहा है. 

 


 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!