Banswara news: बांसवाड़ा शहर के वार्ड 27 की मारुति नगर और श्याम नगर कॉलोनी के लोग नगर परिषद की उदासीनता के कारण पिछले 10 सालों से परेशान हो रहे है. इन कॉलोनियों की हर गली में सड़के टूटी हुई है और कुछ गलियों में तो सड़के तक नहीं बनी है. इन टूटी सड़कों के कारण हादसे का भी डर बना हुआ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पिछले 10 सालों से परेशान
 इस कॉलोनी में नालियां भी जगह - जगह से टूट चुकी है और कुछ गलियों में नालियां बनी ही नहीं है,जिस कारण से घरों का गंदा पानी सड़कों पर आ रहा है,और कॉलोनियों में जगह जगह गंदे पानी से कीचड़ हो रहा है. जिससे बीमारियों का भी खतरा मंडरा रहा है. कॉलोनी में सफाई कर्मचारी भी नियमित रूप से नहीं आ रहे है जिस कारण से कॉलोनियों में गंदगी का अंबार लगा हुआ है. इन कॉलोनियों में रोड लाइट भी नही लगी हुई है .


बीमारियों का खतरा मंडरा रहा है
 जिस कारण से रात को महिलाओं को घर से बाहर निलकले में भी परेशानी होती है. कॉलोनी के लोगो ने कई बार नगर परिषद को इन समस्याओं के बारे में अवगत कराया पर ,परिषद के अधिकारियों का कहना है की यह क्षेत्र पेरा फेरी में आता है . इसलिए इसका विकास पंचायत करेगी,वही पंचायत के अधिकारी के पास लोग जाते है तो वो नगर परिषद विकास करेगी यह कह कर टाल देते है. इन दोनो विभागो के कारण पिछले दस साल से इस क्षेत्र के लोग परेशान हो रहे हैं.


 श्याम नगर कॉलोनी


आपको बता दें की बांसवाड़ा शहर के वार्ड 27 की मारुति नगर के साथ ही श्याम नगर कॉलोनी के लोग कई कारणों से पिछले 10 सालों से परेशान हो रहे है. लोगों कहना है की कॉलोनी की सड़के पिछले 10 सालों से खराब पड़ी हैं लेकिन कोई भी प्रशासन का आदमी इस पर ध्यान नहीं दे रहा है. 


यह भी पढ़ें: किडनैप हुई नई दुल्हन, सिर्फ 6 दिन पहले हुई थी शादी