Banswara News: बांसवाड़ा जिला की घाटोल थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 10 लाख रुपए की धोखाधड़ी का खुलासा किया है. पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से 7 लाख 50 हजार रुपए बरामद कर लिए हैं. यह पूरा मामला 5 अक्टूबर का है. घाटोल थाना क्षेत्र के चकला गांव निवासी राकेश डिंडोर और बामन पाड़ा निवासी नरेश पंचाल ने थाने में रिपोर्ट दी थी और बताया कि बामनवाड़ा गांव निवासी नारायण लाल रावल उनको एक दुकान पर मिला और उसने बताया की उसके एक गुरुजी है, जो रुपए को तंत्र मंत्र के जरिए डेढ़ गुना करते हैं. 

 

इस पर दोनों पीड़ित उसकी बातों में आ गए और दोनों ने 10 लाख रुपए लेकर नारायण रावल के साथ नीमच गए. जहां पर दो बाइक सवार युवक आए और पैसे लेकर चले गए और कुछ देर बाद वहां नकली पुलिस बनकर कुछ लोग आए और उन्होंने ने भी डराया. कुछ देर बार नारायण भी वहां से फरार हो गया. इस पूरे घटनाक्रम के बाद पीड़ितों ने थाने में रिपोर्ट दी. जिस पर थानाधिकारी प्रवीण सिंह ने इस मामले को गंभीरता से लिया और एक विशेष टीम का गठन किया और इस वारदात के मुख्य आरोपी बामनपाडा निवासी नारायण लाल रावत को गिरफ्तार किया. 

 

इस दौरान आरोपी के पास से 7 लाख 50 हजार रुपए बरामद किए गए. आरोपी से पूछताछ की तो आरोपी ने मंदसौर निवासी बब्बर हुसैन और प्रतापगढ़ निवासी मुकद्दर खां का भी नाम लिया और कहा कि यह भी इस वारदात में शामिल है, जिस पर पुलिस ने इन दोनों को भी गिरफ्तार किया. पुलिस अब इन तीनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है और भी कई वारदातों के खुलासे होने की संभावना है.