Banswara news: बांसवाड़ा जिले के आंबापुरा में रतलाम-डूंगरपुर रेल लाइन के निर्माणाधीन ट्रैक की झाड़ियों में युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई .मृतक युवक के सिर पर चोट के निशान होने की वजह से मृतक के पिता की ओर से हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई है.आंबापुरा के भोजिया खुर्द निवासी 38 वर्षीय जीवणा पुत्र वागजी गुरुवार को घर से झाड़ फूंक कराने निकला था. इसके बाद वह वापस नहीं आया तो परिजनों ने उसकी तालाश शुरू की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 झाड़ियों में मिली लाश
इस दौरान शुक्रवार शाम करीब 5 बजे उसका शव रतलाम-डूंगरपुर के निर्माणाधीन रेल ट्रैक के पास झाड़ियों में बरामद हुआ. सूचना पर पुलिस व परिजन मौके पर पहुंचे, शव को बाहर निकाला तो जीवणा के सिर पर चोट का निशान था, उसे देखने से लग रहा था कि किसी वजनी हथियार से वार किया गया है. मृतक के पिता वागजी की ओर से दर्ज हुई रिपोर्ट में आरोप है कि उसके परिवार के ही नरेंद्र के साथ जीवणा का झगड़ा हो गया था. 


इसे भी पढ़े:विधानसभा चुनाव अंतर्गत पुलिस की कार्रवाई, 23 लाख से अधिक की राशि जब्त


इसके बाद से ही नरेंद्र से रंजिश चल रही थी. आंबापुरा थानाधिकारी प्रकाश चंद्र ने बताया कि पिता के शक के आधार पर परिवाद के मुताबिक नरेंद्र को मामले में नामजद किया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.और आज शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया जायेगा.