Rajasthan News: भारतीय जनता पार्टी की जिला कार्यसमिति की बैठक बांसवाड़ा शहर के रंगमंच में आयोजित हुई. बैठक में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी, कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी, बीजेपी नेता महेंद्रजीत मालवीय, विधायक कैलाश मीणा, जिला अध्यक्ष लाभचंद पटेल सहित प्रदेश और जिले के सभी पदाधिकारी मौजूद रहे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


भारत आदिवासी पार्टी बोला हमला
बैठक को संबोधित करते हुए बीजेपी नेता महेंद्रजीत मालविया ने भारत आदिवासी पार्टी पर जमकर प्रहार किया. मालविया ने कहा कि वागड़, मेवाड़, गुजरात और एमजी का माहौल कुछ लोगों ने अपने स्वार्थ के खातिर, अपने पद के खातिर बिगाड़ के रखा है. मानगढ़ धाम पर यह लोग कह रहे है कि हमारी आदिवासी बहने मंगलसूत्र नही पहनेंगी, सिंदूर नहीं लगाएगी, उपवास नहीं करेंगी, तो में इससे पूछना चाहता हूं कि आप उस मानगढ़ की धरती पर गए थे, पहले आप खुद तय करो कि आप मानगढ़ की धरती पर जाने वाले खुद आदिवासी हो के नहीं. मानगढ़ धाम पर गोविंद गुरु ने आदिवासी समाज के लिए शिक्षा और भक्ति का आंदोलन चलाया था. जब पंच हमारा, सरपंच हमारा, प्रधान हमारा, प्रमुख हमारा और देश की राष्ट्रपति हमारी तो यह भील प्रदेश ला कर तुम क्या नया कर दोगे. 



यह तालिबानी फतवे यहां नहीं चलेंगे-मंत्री बाबूलाल खराड़ी
वहीं, बैठक में कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी ने भी जमकर हमला बोला. खराड़ी ने कहा कि हमारे पूर्वज तो राम राम करते है, जय गुरु कहते है और आज यह कुछ लोग हमको उपदेश दे रहे है और फतवा जारी करते है. इनका एक विधायक अभी जीत के गया और वो कहता है कि हमे थाने में नही जाना है, हमारे पंच जो फैसला करते है उनको मानना है. यह तालिबानी फतवे यहां नहीं चलेंगे, यह लोकतंत्र है. हमारे छोटे छोटे बच्चो को पता नहीं किस दिशा में ले के गया है, जहां तक मेरी जानकारी में है बच्चों को बाइक देकर के लूटपाट के क्षेत्र में भेज दिया है. यहां पत्थर बाज खड़े हो गए है. क्या यह चलेगा समाज में, भय का माहौल नहीं चलेगा समाज में. किसी भी कीमत पर भय का माहौल नहीं बनने दिया जायेगा. 



कांग्रेस पर बरसे सीपी जोशी
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि आज देश ऊंचाइयों पर है, तो सिर्फ मोदी की वजह से है. आज देश में सोशल मीडिया पर गलत माहौल बनाया जा रहा है, उसे हमें रोकना होगा. जो कहते है कि हम हिंदू नहीं है. दिल्ली में राहुल गांधी हिंदू को आतंकी कहते है, वो हिंदू को हिंसक कहते है, वो खुद क्या है यह तो बता दें पहले. 



रिपोर्टर - अजय ओझा


ये भी पढ़ें- राजस्थान में तूफानी बारिश का तांडव! IMD ने सभी जिलों के लिए जारी किया अलर्ट