Banswara Suicide In Garhi: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के सदर थाना क्षेत्र के गामड़ी गांव के समीप वेजापाड़ा में एक 16 वर्षीय रीटा पुत्री नाथू लाल कटारा ने कपास में छिड़कने वाली जहरीली दवा का सेवन कर लिया, गंभीर अवस्था में परिजनों को बालिका बेसुध हालत में घर पर मिली, जिस पर उसे देर शाम को शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 चिकित्सकों ने बालिका का इलाज शुरू किया तभी इलाज के दौरान बालिका की मौत हो गई. इस पूरी घटना की जानकारी परिजनों ने सदर थाना पुलिस को दी जिस पर पुलिस चिकित्सालय पहुंची व शव को चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. वहीं, आज शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस ने आत्महत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं, पुलिस परिजनों से भी पूछताछ कर रही है और आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी है.


सदर थाने के हेड कांस्टेबल केशव चंद्र ने बताया कि फोन के जरिए थाने में सूचना मिली थी कि 16 वर्षीय एक बालिका ने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया जिससे उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई है. आज शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है, वही मामला दर्ज कर लिया है और आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है.


Reporter- Ajay Ojha


ये भी पढ़ें- Dungarpur Suicide: चौरासी में रात को परिवार के साथ बुजुर्ग ने खाया खाना, सुबह घर के पास पेड़ से लटका मिला शव!