Banswara: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के मोटागांव थाना क्षेत्र के उमरझला गांव में रविवार देर शाम को दो बाइक की आमने सामने भिड़ंत में अबतक चार जनों की मौत हो चुकी है. इस हादसे में तीन युवकों की मौत मौके पर ही हो गई थी, जबकि दो साल की मासूम समेत 3 लोग घायल हो गए. जिसमे एक महिला की मौत एमजी चिकित्सालय में इलाज के दौरान हुई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक बाइक पर सवार तीन लोग जगपुरा से प्रतापगढ़ और दूसरी बाइक पर सवार तीन युवक नरवाली की तरफ से आ रहे थे. जगपुरा में हादसे में प्रतापगढ़ के मूंगाणा गोडलिया निवासी 30 वर्षीय शंकर पुत्र गोतिया और दूसरी बाइक पर सवार डागल मादली निवासी 15 वर्षीय गौतमलाल पुत्र शंकर व महुवाल पाड़ा निवासी 25 वर्षीय सौरभ पुत्र लक्ष्मण बरगोट की मौत मौके पर ही हो गई थी, जबकि शंकर की पत्नी सीता, उसकी दो साल की बेटी सुमन और अनिल गंभीर रूप से घायल हो गए थे,


घायलों को पहले गनोड़ा अस्पताल ले गए, जहां प्राथमिक उपचार के बाद बांसवाड़ा रैफर कर दिया. जहां इलाज के दौरान सीता की मौत हो गई. पुलिस ने चारों शवों को एमजी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया और आज शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया.


मोटागांव थाना अधिकारी रूपलाल मीणा ने बताया की जगपुरा के पास दो बाइक की भिड़ंत हो गई जिसमे चार जनों की मौत हुई है और दो जने घायल हुए हैं. चारो शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है.


ये भी पढ़ें- Reet recruitment 2022: राजस्थान हाईकोर्ट का ये निर्णय कितना अहम? BSTC और B.ED के स्टूडेंट्स जुटे रीट की तैयारी में