Banswara: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में अभी से ही भाजपा ने विधानसभा और लोकसभा चुनाव को लेकर कमर कस ली है. चुनावी तैयारी को लेकर  शहर में स्थित भारतीय जनता पार्टी कार्यालय में भारतीय जनता युवा मोर्चा का दो दिवसीय जिला प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया. इस शिविर का शुभारंभ बांसवाड़ा जिले के संगठन प्रभारी दिनेश भट्ट और युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष दीप सिंह वसुनिया ने किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Ramgarh: शौच को गई महिला से गैंगरेप कर हुआ फरार, तीन साल बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़ा


 शिविर में जिले के सभी युवा मोर्चा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थे. इस शिविर में 9 सत्र होंगे जिसमें बीजेपी के विभिन्न पूर्व योजनाओं जैसे पार्टी की रीति नीति ,पार्टी का इतिहास, पार्टी की जनसंघ से लेकर आज तक की यात्रा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 2014 से 2022 तक की अबतक की योजनाओं को लेकर मंत्रणा होगी. 


बता दें कि इन सत्र में जिले के पदाधिकारी ,मंडल के अध्यक्ष और महामंत्री  की तरफ से प्रशिक्षण  दिया जा रहा . सभी पदाधिकारी प्रशिक्षण लेने के बाद कार्यकर्ता मजबूती के साथ जनता के बीच में जाकर योजनाओं और पार्टी के काम को बताएंगे. और इस प्रशिक्षण में 2023 और 2024 में विधानसभा और लोकसभा के चुनाव का संकल्प लेकर जनता के बीच जायेंगे और आने वाले समय में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने में युवा मोर्चा कार्यकर्ता मेहनत करेगा और सरकार बनायेगा. इस प्रशिक्षण शिविर में प्रदेश व केंद्र के पदाधिकारी भी भाग लेंगे जो कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे.


इस बारें में अतिरिक्त जानकारी देते हुए भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष दीप सिंह वसुनिया ने बताया कि भारतीय जनता युवा मोर्चा प्रदेश के जरिए बांसवाड़ा जिला इकाई  ने आज 15 और 16 अक्टूबर का प्रशिक्षण शिविर रखा गया है. इस शिविर में  प्रदेश के और राष्ट्रीय स्तर के पदाधिकारी भाग लेंगे.  अभी हमारा प्रथम सत्र है इसमें हमारे जिले के संगठन प्रभारी दिनेश भट्ट ने वर्तमान सत्र लिया है. इसी प्रकार से इस शिविर में 9 सत्र होंगे,इस हम कार्यकर्ताओं को हमारी पार्टी की रीति नीति ,पार्टी का इतिहास, जनसंघ से लेकर आज तक पार्टी की यात्रा, और हमारे देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 2014 से 2022 तक की योजनाओं को लेकर इस शिविर में जिले के पदाधिकारी, मंडल के अध्यक्ष और महामंत्री को जानकारी दी जाएगी.


नहाने गई लड़की को बुआ के घर ले जाकर किया दुष्कर्म, 20 साल की सजा, 49 हजार जुर्माना


 प्रशिक्षण लेने के बाद हमारा कार्यकर्ता मजबूती के साथ जनता के बीच में जायेगा, 2023,2024 का संकल्प लेकर हमारा कार्यकर्ता और पदाधिकारी पार्टी और योजनाओ की जानकारी जनता को देगा, आने वाले समय में निश्चित रूप से भारतीय जनता पार्टी की सरकार युवा मोर्चा के माध्यम से बनने वाली है.


Reporter: Ajay Ojha