Banswara: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के राजतालाब थाना क्षेत्र के भापोर गांव में 12वीं क्लास की छात्रा रविवार रात 8 बजे घर से निकल गई थी. उसके बाद रात 1 बजे उसकी डेड बॉडी घर के पास पेड़ पर लटकी हुई मिली है. परिजनों ने इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी, जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पेड़ से नीचे उतरवाया और मोर्चरी में रखवाया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें- पति को मारकर लाश नहर में फेंकी और प्रेमी संग 6 माह तक पत्नी मनाती रही रंगरलियां


पुलिस ने बताया की 12वीं की छात्रा बिंदु पुत्री कांजी का शव रात 1बजे मिला. भापोर सरपंच ने पुलिस को सूचना दी कि परिवार की एक लड़की पेड़ से लटकी हुई है. जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और डेड बॉडी को पेड़ से नीचे उतरवाकर महात्मा गांधी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. सोमवार को शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया गया. जैसे ही ग्रामीणों को पता चला तो बड़ी संख्या में ग्रामीण महात्मा गांधी अस्पताल की मोर्चरी पहुंचे हुए. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंपा.


ये भी पढ़ें- गाड़ी में 22 किलो डोडा पोस्त ले जा रहे थे तस्कर, पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ लिया


पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है. अब तक मौत के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. सीआई रामरूप मीणा ने बताया की रात को थाने में फोन से सूचना मिली की भापोर गांव में एक छात्रा का शव पेड़ से लटका हुआ मिला है. जिस पर मौके पर पहुंचे और शव को ग्रामीणों की मदद से पेड़ से नीचे उतारा और मोर्चरी में रखवाया और सोमवार को शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है.


Reporter- Ajay Ojha


ये भी पढ़ें- 5G phones Under 15000: Flipkart और Amazon में मिल रहे ये सबसे सस्ते 5G स्मार्टफोंस