Garhi, Banswara News: बांसवाड़ा के मोयावासा गांव में एक विवाहिता की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई. विवाहिता की मौत के बाद उसके पियर पक्ष ने हत्या का आरोप लगाया, तो वहीं ससुराल पक्ष ने कहा कि विवाहिता ने आत्महत्या की है. पुलिस ने शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करा दिया है और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. जिले के लोहारिया थाना क्षेत्र के मोयावासा गांव में एक विवाहिता चंदा की मौत के बाद बवाल हो गया. मृतका विवाहिता के पीहर पक्ष के लोगों ने ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया और जमकर हंगामा किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस दौरान ससुराल पक्ष ने कहा कि विवाहिता ने आत्महत्या की है. घटना की जानकारी के बाद लोहारिया थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. जहां पर शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया गया. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस पूरे मामले की जांच आगे की जाएगी.


लोहरिया थाने के एएसआई हिम्मत सिंह ने बताया कि गांव में एक विवाहिता की मौत हो गई, पियर पक्ष ने हत्या का आरोप लगाया है और ससुराल पक्ष आत्महत्या की बात कह रहा है, अभी शव का पोस्टमार्टम करा दिया है और मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई जारी है.


Reporter - Ajay Ojha


खबरें और भी हैं...


मोरबी पुल हादसे को लेकर CM गहलोत का बयान- गुजरात की जनता एक बार कांग्रेस को मौका दे, अंतर पता चलेगा


Aaj Ka Rashifal: कन्या राशि के सिंगल लोगों को मिल जाएगा लवमेट, कुंभ को मिलेगा जीवनसाथी का प्यार


शाहाबाद: चलते ट्रैक्टर के 2 टुकड़े, 1 हिस्सा रेंलिग के पार, दूसरा सड़क पर बिखर गया