Bagidora : बांसवाड़ा की पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया. इन तीनों आरोपियों ने एक बालक का अपहरण कर उसके परिवार से 2 लाख रूपए की फिरौती की मांग की. इस पर पुलिस ने इन्हें एमपी के बाजना इलाके से गिरफ्तार कर अपहरण किए गए बालक को भी छुड़ा लिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजस्थान के बांसवाड़ा के कलिंजरा थाना इलाके के चिरोला छोटा गांव निवासी अनीता पत्नी मुकेश ने एसपी को रिपोर्ट दी कि 12 जून को उसके बेटे संदीप का अपहरण हो गया है और उसने नामजद आरोपियों के बारे में एसपी को बताया. महिला ने कहा कि आरोपी अपहरण के बाद 2 लाख रूपए की फिरौती की भी मांग कर रहे हैं और फिरौती नहीं देने पर बेटे को जान से मारने की धमकी भी दे रहै है.


यह भी पढ़ें  : Agnipath Scheme: योजना के खिलाफ युवाओं में आक्रोश, सीकर में धरना प्रदर्शन


एसपी राजेश कुमार मीणा ने इस मामले को गंभीरता से लिया और कलिंजरा थाना अधिकारी संजय स्वामी के निर्देशन में एक विशेष टीम का गठन किया गया. इस टीम ने दानपुर बांजना जगह अपहरण बालक की तलाश की. इस दौरान पुलिस को मुखबिर से बालक के मध्य प्रदेश के बांजना जंगल में होने की जानकारी मिली. 


पुलिस मौके पर पहुंची तो आरोपियों ने भागने का प्रयास किया. पुलिस ने उन्हें पीछा कर पकड़ा और बच्चे को मुक्त कराया. पकड़े गए आरोपी रवि, अशोक और शौकीन बाजना शहर रतलाम, मध्य प्रदेश से गिरफ्तार किया गया. पुलिस इन तीनो आरोपियों से पूछताछ कर रही है. वही अपहरण हुए बालक को उसके परिवार से मिला दिया है. पुलिस की तत्काल करवाई से बालक सही सलामत अपने परिवार तक पहुंच गया. 


Reporter: Ajay Ojha


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें