Garhi, Banswara: बांसवाड़ा जिले में पैंथर ने खेत में गाय चराने गए युवक पर हमला कर दिया. हमले में युवक गंभीर रूप से घायल हुआ. जिसे परिजन जिला चिकित्सालय में लाए और भर्ती कराया गया. जहां पर उसका इलाज किया जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के अरथुना थाना क्षेत्र के कुवारिया गांव में खेत में गाय और बैल चराने के युवक पर पैंथर ने जानलेवा हमला कर दिया, झाड़ियों के पीछे छिपे पैंथर ने युवक पर करीब 2 से 3 मिनट तक हमला करता रहा, हमले के वक्त युवक जोर से चिल्लाया जिस पर युवक की गाय पैंथर की ओर भागी और आसपास के खेतों में मौजूद ग्रामीण भी भाग कर मौके पर पहुंचे.


यह भी पढ़ें- ट्रेन से टकराया गिद्दों का झुंड, 4 की मौत, घायल को रेस्क्यू कर वन विभाग को सौंपा


लोगों को आता देख पैंथर वहां से जंगल की तरफ भाग निकला. पैंथर के हमले से लहूलुहान हुए युवक को स्थानीय लोग प्राथमिक चिकित्सालय ले गए, इलाज के बाद 108 एंबुलेंस से शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां पर उसका इलाज किया जा रहा है. पैंथर ने युवक के शरीर पर कई जगह वार किए जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है.


घायल युवक रमण लाल डामोर यह अपने पशु को लेकर खेत गया था तब यह हादसा हुआ. घायल यूवक रमण लाल ने बताया कि वह खेत में अपने पशुओं को चराने गया था, तभी झाड़ियों के पीछे छुपे पेंशन में उस पर जानलेवा हमला कर दिया और उसे घायल कर दिया. जब वह चिल्लाया तो आसपास के लोग उसकी तरफ भागे तब पैंथर वहां से भाग निकला और मुझे ग्रामीणों ने चिकित्सालय में भर्ती कराया.


Reporter- Ajay Ojha


 


यह भी पढ़ें- दाऊद इब्राहीम के पाक कनेक्शन से लेकर अंडरवर्ल्ड डॉन बनने की कहानी, ऐसे बनी डी-कंपनी