Lok Sabha Election 2024, Mahendrajit Singh Malviya from Dungarpur seat : लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने आज अपनी उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की है. राजस्थान के बांसवाड़ा डूंगरपुर लोकसभा सीट पर आज बीजेपी ने बागड़ के दिग्गज नेता महेंद्रजीत सिंह मालवीय को उम्मीदवार बनाया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उम्मीदवार बनाये जाने के बाद महेंद्र मालवीय से जी मीडिया ने खास बातचीत की.  मालवीय ने बताया कि भाजपा के शीर्ष नेताओं ने मुझ पर विश्वास जताया है और मुझे टिकट दिया है.


महेंद्र मालवीय ने कहा कि मैं क्षेत्र से भारी मतों से जीतकर आऊंगा और मध्य प्रदेश और गुजरात का जो इलाका है जो आदिवासी बेल्ट है वहां जाकर भी प्रचार करूंगा. वहां पर भी बीजेपी के प्रत्याशियों को जीतने के लिए मैं कड़ी मेहनत करूंगा.


बता दें कि राजस्थान में कांग्रेस को लोकसभा चुनाव से पहले  दिग्गज नेता महेंद्र मालवीय ने बड़ा झटका दिया था. भाजपा में शामिल मालवीय बड़े आदिवासी नेता माने जाते हैं. वह बागीदौरा से विधायक हैं. उन्होंने आज एक बयान दिया है, जिसमें कहा है कि कांग्रेस कुछ लोगों के बीच में घिर गई है, मुझे 3 साल मंत्री नहीं बनाया. मालवीय पूर्व CM अशोक गहलोत के करीबी भी रहे हैं. 


वागड़ के विकास को लेकर मेरा मुख्य केंद्र है क्योंकि यहां पर रेलवे लाइन अब तक नहीं आई है मेरा पहला काम यही रहेगा कि इस क्षेत्र को रेल लाइन से जोड़ा जाए, वही पानी बिजली सड़क अन्य सुविधाएं भी क्षेत्र को मिले. मालवीय को टिकट मिलने के बाद उनको बधाई देने का भी तातां लगा हुआ है.