Rajasthan Crime: राजस्थान के बांसवाड़ा में एक महिला का जीजा से अफेयर चल रहा था, जिसके चलते उसने जीजा के साथ मिलकर पति की हत्या कर डाली. वहीं, इसके बाद दोनों ने घर के अंदर ही एक गड्डा खुदा और उसे गाड़ दिया. फिर उसके ऊपर टॉयलेट बना दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


पुलिस से बचने के लिए महिला ने अपने पति की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाई और अपने जीजा के साथ अय्याशी करने लगी. महिला का नाम परम  और जीजा का नाम धनपाल था. इन दोनों के बीच काफी समय से अवैध संबंध थे. अपने अवैध संबंध के चलते दोनों ने मिलकरपति अरविंद को मौत के घाट उतार दिया. 



दरअसल, यह पूरा मामला बांसवाड़ा के सल्लापोट थाना इलाके का है, जहां पुलिस को एक सुनील नामक युवक का शव मिला. इसकी पहचान करने के लिए पुलिस ने युवक की बुआ परम को बुलाया था. इसके बाद उसका जीजा धनपाल भी वहां आया. 



वहीं, महिला पुलिस पहुंची तो पुलिस को याद आया कि यह वही  महिला है, जिसने बीते दिनों  अपने पति की गुमशुदगी रिपोर्ट लिखवाई थी. इसके चलते पुलिस को शक हुआ, जिस पर उन्होंने महिला से पूछताछ करने लगी, तो वह रोने लगी और  बोली उसने अपने जीजा के साथ मिलकर अपने पति अरंविद को मार डाला. इसके बाद पुलिस ने टॉयलेट तोड़कर अरविंद का शव निकाला. इस मामले में दोनों आरोपियों के पुलिस ने गिरफ्तार किया. 



सज्जनगढ़ थाना क्षेत्र में परम देवी अपने पति अरविंद के साथ रहती थी. परम के अपने जीजा धनपाल के साथ अफेयर था. यह बात अरविंद को पता चलने के बाद उसने अपनी पत्नी को रोका, तो अपने जीजा के साथ मिलकर अरविंद की गर्दन काट दी. उसके बाद शव को घर में ही गटर के लिए खोदे गए गड्डे में दफना दिया.