viral video of BJP leader: केंद्र सरकार की योजनाओं को लेकर बांसवाड़ा जिले सहित देशभर में विकसित भारत संकल्प यात्रा के शिविरों का आयोजन हो रहा है. इसी शृंखला में रविवार को आनंदपुरी में एक शिविर लगाया गया, जहां भाजपा के प्रदेश मंत्री और पार्टी के स्थानीय नेता के बीच हाथापाई की घटना हुई. शिविर में अन्य लोगों ने बीच- बचाव कर मामला शांत कराया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मिली जानकारी के अनुसार,  आनंदपुरी के शिविर में, जहां एक तरफ विधानसभा चुनाव में पार्टी की प्रत्याशी रही और प्रदेश बीजेपी की मंत्री कृष्णा कटारा मौजूद थी, वहीं दूसरी तरफ टिकट नहीं मिलने से पहले से ही नाराज स्थानीय नेता खेमराज गारसिया बैठे हुए थे. इन दोनों के बीच भाजपा नेता हकरु मईडा बैठे हुए थे. शिविर के दौरान कृष्णा कटारा कुछ बोल रही थी तभी खेमराज ग़ुस्से में आ गए और कृष्णा कटारा पर हमला करने लगे.


 मौके पर मौजूद लोगों से मिली जानकारी के अनुसार खेमराज ने कृष्णा कटारा पर पानी की बोतल से हमला किया. इस दौरान बीच में बैठे भाजपा नेता हकरू मईडा को भी धक्का लगा तो वे गिर गए. विरोध इतना तेज हो गया कि शिविर में पहुंचे लोगों को बीच - बचाव करना पड़ा. खेमराज ने जब कृष्णा कटारा पर बोतल फेंकने लगे तब उन्होंने बोला कि तू जानती है मुझे और गाली गलोच भी की.


ये भी पढ़ें- Pali Accident: पाली में फटा टायर तो पलट गया टेंपो,दो लोगों की मौत, दस घायल, चार की हालत गंभीर