Banswara: बांसवाड़ा शहर में चंदन चोर गिरोह एक बार फिर सक्रिय हो गया है. शहर के डायलाब हनुमान मंदिर परिसर में चंदन चोर गिरोह ने चंदन का पेड़ काटकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज कर अज्ञात चोरों की तलाश शुरू की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजस्थान के बांसवाड़ा शहर में एक बार फिर चंदन पेड़ चोर गिरोह का सक्रिय दिखाई दिया. कई महीनों बाद शहर में एक बार फिर चंदन के पेड़ की चोरी की वारदात हुई. शहर के जयपुर मार्ग पर स्थित डायलाब हनुमान मंदिर परिसर में चंदन के विशाल पेड़ को काटकर रात को अज्ञात बदमाश ले गए. 


यह भी पढे़ं- Weather Update: राजस्थान में फिर छाए काले बादल, इन जिलों में झमाझम बारिश का अलर्ट जारी


सुबह जब पुजारी मंदिर में पूजा करने पहुंचे तो चंदन का 25 साल पुराना विशाल पेड़ कटा हुआ मिला, इसकी सूचना पुजारी में मंदिर के ट्रस्टी वह कोतवाली थाना पुलिस को दी, जिस पर मौके पर पुलिस पहुंची व मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की. शहर में पहले भी कई बार चंदन के पेड़ के काटकर चोरी की वारदात सामने आ चुकी है.


क्या कहना है पंडित का
पंडित हितेश जोशी ने बताया कि सुबह 7:00 बजे मंदिर में पूजा के लिए पहुंचे तो पेड़ कटा हुआ दिखाई दिया, यह चंदन का पेड़ 25 साल पुराना है, इसकी सूचना ट्रस्टी को भी दी गई और पुलिस को भी दी गई. पुलिस पहुंची है पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया है और आश्वस्त किया है कि बहुत जल्दी बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा.


Reporter- Ajay Ojha


बांसवाड़ा की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.


यह भी पढे़ं- ये काम करती हुई महिलाओं की तरफ गलती से भी न देखें पुरुष, तुरंत ही हटा लें नजरें, वरना...


यह भी पढे़ं- पतियों के मुंह से ये बातें सुनना पसंद करती हैं बीवियां, शादी से पहले से होता है सपना


यह भी पढे़ं- शादीशुदा पतियों के लिए खास कैंप, कुंआरे लड़के भी जरूर करें अटेंड, मिलेगा प्यार ही प्यार


यह भी पढे़ं- जिंदगी भर पति से ये बातें छिपाती है हर पत्नी, आखिरी दम तक नहीं बताती, खुद ले सकते टेस्ट