बांसवाड़ा: जिले में छात्र संघ चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई है. जिले के सभी कॉलेजों में छात्र संगठन के पदाधिकारी बैठक करते हुए और प्रचार करते नजर आ रहे हैं. शहर में एसटीएससी व एनएसयूआई छात्र संगठन की संयुक्त बैठक आयोजित की गई . इस बैठक में प्रदेश सरकार के मंत्री व जिले के कांग्रेस के बड़े नेता भी शामिल रहे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हरिदेव जोशी रंगमंच में अखिल राजस्थान अनुसूचित जाति जनजाति छात्र संघ व एनएसयूआई छात्र संघ की संयुक्त बैठक आयोजित की गई. इस बैठक में प्रदेश सरकार के जल संसाधन मंत्री महेंद्रजीत सिंह मालवीया , जिला प्रमुख रेशम मालवीया , उप जिला प्रमुख विकास बामणिया, नगर परिषद सभापति जैनेंद्र त्रिवेदी, गढ़ी प्रधान कांता भील सहित बड़ी संख्या में एसटीएससी व एनएसयूआई के पदाधिकारी मौजूद रहे.


इस बार जिले के सभी कॉलेजों में एसटीएससी और एनएसयूआई गठबंधन में चुनाव लड़ा जाएगा. पिछले कई चुनावों में एसटीएससी व एनएसयूआई लगातार गठबंधन से ही चुनाव लड़ता है और जीत हासिल करता है . बैठक को संबोधित करते हुए मंत्री मालवीया ने कहा है कि इस बार भी हम जिले के सभी कॉलेजों में परचम लहराएंगे और हमारी जीत होगी. हम सबको एक होकर काम करना है और राजनीति की सीडी छात्र चुनाव से ही शुरू होती है.


प्रकाश बामणिया एसटीएससी छात्र संघ जिला अध्यक्ष ने बताया कि आज हरिदेव जोशी रंगमंच में एसटीएससी छात्रसंघ व एनएसयूआई छात्रसंघ की संयुक्त बैठक रखी गई है .दोनों छात्र संगठन गठबंधन के साथ जिले के सभी कॉलेजों में चुनाव लड़ेंगे और हम सभी कॉलेजों में जीत हासिल करेंगे. आज इस बैठक में एसटीसी छात्र संघ के संरक्षक व मंत्री महेंद्रजीत सिंह मालवीय सहित सभी नेता मौजूद रहे और उन्होंने सभी छात्रों को संबोधित किया.


Reporter- Ajay Ojha


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें