Banswara: बांसवाड़ा जिले में पुलिस शहीद दिवस आज मनाया जा रहा है. पुलिस लाइन में शहीद पुलिसकर्मियों को श्रद्धांजलि दी गई. लाइन में परेड का भी आयोजन किया गया. इस दौरान पुलिसकर्मियों ने रक्तदान भी किया और शहीद पुलिसकर्मियों को नमन किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में आज पुलिस शहीद दिवस मनाया जा रहा है. शहर के पुलिस लाइन मैदान में पुलिस शहीद दिवस का आयोजन किया गया. इस दौरान एसपी राजेश कुमार मीणा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कान सिंह भाटी, डीएसपी सूर्यवीर सिंह राठौर सहित जिले के सभी थाना अधिकारी और पुलिसकर्मी मौजूद रहे. 


यह भी पढे़ं- दीपावली पर आजमाएं ये 11 आसान महाउपाय, कंगाल भी सालभर के लिए हो जाएंगे मालामाल


इस दौरान सभी ने पूरे भारत देश में शहीद हुए पुलिसकर्मियों को शहीद स्मारक पर श्रद्धांजलि दी और पुष्प चक्र अर्पित किये. पुलिस लाइन में इस दौरान परेड का आयोजन हुआ और शहीद पुलिसकर्मियों के सम्मान में हवाई फायर भी किए गए. इसके बाद पुलिस लाइन में रक्तदान शिविर का भी आयोजन किया गया, जिसमें जिले के अधिकतर थाना अधिकारियों और पुलिसकर्मियों ने रक्तदान किया. इसके साथ ही पुलिस लाइन और जिले के सभी पुलिस थानों में आज स्वच्छता अभियान चलाया गया, जिसमें पुलिस लाइन और थाना परिषद में साफ सफाई की गई.


क्या बोले एसपी राजेश कुमार मीणा 
एसपी राजेश कुमार मीणा ने बताया कि आज पुलिस शहीद दिवस मनाया गया है, आज के दिन हमने पूरे भारतवर्ष में जो भी पुलिसकर्मी शहीद हुए हैं उनको श्रद्धांजलि अर्पित की है, और आज उनके सम्मान में रक्तदान शिविर का भी आयोजन किया गया है, जिसमें हमारे पुलिसकर्मी और अधिकारियों ने रक्तदान दिया है.


Reporter- Ajay Ojha


यह भी पढे़ं- Dhanteras 2022: धनतेरस पर खरीदें ये शुभ चीजें, 13 गुना धन की होगी बढ़ोतरी