बांसवाड़ा : जिले में रात को अज्ञात वाहन ने नेशनल हाइवे पर बाइक को टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई. पुलिस ने दोनों शवों को चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया वही आज दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर अज्ञात वाहन की तलाश शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर सदर थाना पुलिस पहुंची व शव को एमजी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया, वही आज दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस के अनुसार रात को तेजपुर गांव के पास अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मारी जिसमें मौके पर ही बाइक सवार खुश चरपोटा की मौत हो गई ,वहीं कमलेश चरपोटा गंभीर रूप से घायल हो गया था, जिसे महात्मा गांधी चिकित्सालय में 108 एंबुलेंस की मदद से भर्ती कराया गया ,पर रात को इलाज के दौरान कमलेश की भी मौत हो गई.


इस हादसे की जानकारी सदर पुलिस ने परिजनों को दी और दोनों शव को रात को मोर्चरी में रखवाया ,वही आज सुबह पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी कर परिजनों को शव सौंप दिए है.पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है वहीं अज्ञात वाहन की तलाश में पुलिस जुट गई है.निर्भय सिंह जाच अधिकारी सदर थाना ने बताया कि यह रात को सदर थाना क्षेत्र के तेजपुर गांव के पास की घटना है ,जहां पर अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मारी थी ,इसमें बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई है. शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है, अब इस पूरे मामले की जांच जारी है.


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें