Baran News: राजस्थान के जयपुर के बारां में ईआरसीपी को लेकर आज कांग्रेस की ओर से जन जागरण सभा आयोजित की जा रही है. सभा में शामिल होने के लिए प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा और पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा हैलीकॉप्टर से बारां के लिए रवाना हुए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जनसभा को भी करेंगे संबोधित


यहां पहुंचे दिग्गज नेता जनसभा को भी संबोधित करेंगे. दोपहर करीब एक बजे के आसपास बारां के डोल तालाब पर जनसभा की शुरुआत होगी. खान मंत्री प्रमोद जैन भाया और बारां विधायक पानाचंद मेघवाल के अनुसार डोटासरा 12:30 बजे बारां पहुंचे जाएंगे. यहां राष्ट्रीय अध्यक्ष ईआरसीपी यात्रा का शुभारंभ करेंगे. 20 अक्टूबर को कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी राजस्थान का दौरा करेंगी.


जयपुर एयरपोर्ट पर रवानगी से पहले मीडिया से बातचीत में PCC चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा ने कहा, कि ERCP कांग्रेस का नहीं, बल्कि आम जनता से जुड़ा हुआ मुद्दा है.  उन्होने कहा केन्द्र की भाजपा सरकार ने इसे राष्ट्रीय परियोजना का दर्जा नहीं दिया. भाजपा वालें ED, CBI के नाम से डराने का काम करती हैं. जांच एजेंसियां भाजपा के इशारों के पर काम करती हैं, लेकिन किसी भी जांच में अब तक कोई तथ्य सामने नहीं आए हैं. 


आज की सभा में सचिन पायलट के नहीं आने को लेकर डोटासरा ने कहा, कि उनकी आज डिफेंस से जुड़ी प्रमोशन की परीक्षा है.  जिसकी उन्होंने पहले से सूचना देदी थी. कांग्रेस में सब लोंग एकजुट हैं. कांग्रेस प्रत्याशियों की सूची को लेकर डोटासरा बोले कि 18 अक्टूबर को सीईसी की बैठक के बाद पहली सूची जाड़ी हो जाएगी.