Baran: बारां में जिला कारागृह में पत्नी की हत्या के आरोप में बंद आरोपी 1 मार्च को जेल की 20 फीट उंची दीवार फांद कर फरार हो गया जिससें पुलिस ने मध्यप्रदेश के जंगलों से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बारां पुलिस अधीक्षक बारां राज कुमार चैधरी ने बताया की 1 मार्च को जिला कारागृह बारां से  केलवाडा थाना क्षेत्र का मुलजिम जनवेद सहरिया निवासी बांसखेडा  फरार हो गया था. जिसकी तलाश के लिए जिले में पुलिस अधीक्षक बारां द्वारा नाकाबन्दी करवाई गई.


फरार मुल्जिम केलवाड़ा थाना क्षेत्र का निवासी है, औरआगामी होली के त्यौहार को देखते हुए पुलिस अधीक्षक बारां ने जिनेन्द्र कुमार जैन अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बारा और हेमन्त गौतम वृत्ताधिकारी वृत्त शाहाबाद के सुपरवीजन में सर्किल की विशेष टीमें बनाई.


इस पर किरदार अहमद उ.नि. थानाधिकारी शाहबाद के नेतृत्व में गठित विशेष द्वारा योजनबद्ध तरीके से कार्रवाई करते हुए मुखबिर की सूचना पर फरार मुल्जिम जनवेद सहरिया को करकटा के जंगल जो कि थाना करहाल मध्यप्रदेश में पड़ता है में छिपा होने की सूचना मिली. जिस पर गठित टीम द्वारा दबिश दी जाकर मुल्जिम को डिटेन किया गया डिटेनशुदा मुलजिम ने स्वयं अपने आप को अस्वस्थ होना बताया जिसको सीएचसी केलवाड़ा पर दिखाते हुए जिला अस्पताल बारां लाया ग.या मुल्जिम  इलाज चल रहा है. ओर आरोपी से पूछताछ की जा रही है.