Baran News: राजस्थान के बारां शहर में अपराधियों के हौंसलें लगातार इस कदर बढ़ रहे हैं कि लोगों के साथ सरे आम मारपीट की जा रही है. ऐसा ही मामला बारां शहर के कोटा रोड का सामने आया है जहां पर घायल युवक की पत्नी कोटा रोड आदर्श नगर निवासी ने पुलिस थाना कोतवाली में मामला दर्ज कराया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- Dussehra 2024: जानें कब है दशहरा, नोट करें पूजा का सही समय और विधि



घायल युवक की पत्नी ने बताया कि मैं आदर्श नगर कोटा रोड बारां में रहती हूं. मेरे पति घर से 10000 लेकर बाजार निकले थे. जो लंबे समय बाद भी घर पर नहीं लौटे. मैंने फोन किया तो फोन भी बंद बताया. फिर एक ढाबे से लोगों ने फोन करके बताया.


 



लोगों ने फोन पर बताया कि यहां पर देवा गुर्जर, उदव शर्मा, ब्रजबल्लभ शर्मा, विक्रम व चार-पांच अन्य व्यक्ति मेरे पति के साथ मारपीट कर रहे हैं. मेरे पति के हाथ पैर भी तोड़ दिए हैं. इस मामले को लेकर कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. वहीं मारपीट में मनीष चौधरी के शरीर पर चोटें आई हैं एवं पैर टूट गया है.


 



पढ़ें बारां की एक और बड़ी खबर-


बारां जिले के अटरू थाना क्षेत्र में एक केंपर चालक की लापरवाही से हेडकांस्टेबल की मौत हो गई. एएसआई बाबूलाल ने बताया कि नाहरगढ़ थाने में तैनात हेडकांस्टेबल रामप्रसाद मीना को देर रात अटरू डीवाईएसपी कार्यालय के बाहर एक केंपर गाड़ी ने टक्कर मार दी थी. 



सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल हेडकांस्टेबल को अटरू अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया. हालत गंभीर होने पर हेडकांस्टेबल को बारां रेफर कर दिया गया, लेकिन चिकित्सकों ने बारां से भी कोटा रेफर कर दिया. हालत ज्यादा गंभीर होने पर हेडकांस्टेबल ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. 


 



एएसआई बाबूलाल ने बताया कि एक्सीडेंट की सूचना पर मौके पर पहुंचे और सरकारी गाड़ी से पीछा किया. वाहन चालक वाहन को मौके पर छोड़कर भाग गया. गाड़ी को जब्त कर लिया गया है. वाहन चालक की तलाश जारी है. फिलहाल हेडकांस्टेबल के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है.