Baran News: बारां के छबडा थाना पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. थाने के एचएस व राजस्थान सहित, सीमावर्ती राज्यों के विभिन्न पुलिस थानों में वांछित अन्तर्राज्यीय कुख्यात ईनामी अपराधी फरमान अली उर्फ ओडा पुत्र फिरोज अली निवासी ईरानी बस्ती छबडा को उसके साथी शब्बीर हुसैन निवासी झालावाड सहित गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीआई राजेश कुमार खटाना ने इस कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार करने के लिए छबडा थाने के गिरिराज शर्मा सउनि के नैतृत्व मे 10 सदस्यीय टीम गठित की थी. जिन्होंने अपने सूचना-स्त्रोतों से पुख्ता जानकारी जुटा कर अपराधी फरमान अली को उसके साथी शब्बीर हुसैन सहित उसके घर से दबोच लिया. इन दोनों अपराधियों ने पुलिस गिरफ्त से बचने के लिए पुरजोर प्रयास किया. लेकिन पुलिस दल ने पुरी मुस्तैदी दिखाते हुए मकान की घेराबंदीकर अपराधियों के भागने के सभी प्रयास विफल करते हुए गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की.


गौरतलब है कि पिछले दिनों इन अपराधियों ने जिला चित्तौडगढ मे एक सर्राफ व्यवसायी की दूकान से सोने-चांदी के आभूषण ग्राहक बनकर चुरा लिये थे. जिस मामले में थाना चित्तौडगढ सदर पर दर्ज मुकदमे में यह अपराधी वांछित है. इस सम्बंध में थाना चित्तौडगढ सदर से सम्पर्क किया गया है. इसके अलावा इन अपराधियों के विरूद्ध अन्य राज्यों के विभिन्न पुलिस थानों मे भी अपराध दर्ज है. इन दोनों अपाराधियों को शिनाख्तगी प्रयोजनार्थ बापर्दा गिरफ्तार किया गया है.