Baran News: बारां के कवाई क्षेत्र के पारलिया,कुंडी गांव में आधा घंटे तक हुई झमाझम बारिश ने किसानों के हौसले उड़ा दिए. आफत की बारिश से किसान चिंतित हो गए हैं. क्षेत्र में सोयाबीन की कटी फसल पानी में, भीग गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अटरू के कवाई क्षेत्र हुई जोरदार बारिश से किसानों के खेतों में कटी पड़ी सोयाबीन की फसल पूरी तरह से भीग गई, जिससे किसान चिंतित हो उठा है. क्षेत्र के पारलिया,कुंडी, मोठपुर, अंताना, डडवाडा सहित आसपास क्षेत्र में बारिश हुई जो करीब आधे घण्टे से अधिक तक चली, जिससे किसानों के खेतों में पानी भर गया और कटी पड़ी सोयाबीन की फसल पानी में भीग गई.


ऐसे में किसानों का कहना है कि फसल के भीग जाने से सोयाबीन का दाना काला पड़ जाएगा. खेतों पर पहुंचे किसानो ने खेतों में उनकी कटी पड़ी सोयाबीन की फसल पानी में भीगी हुई देखी, जिसे देखकर किसान परेशान हो उठे. वहीं अभी भी बारिश के आसार बने हुए हैं और आसमान में काले बादल छाए हुए हैं.


राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!