Baran News: बारां जिले के कस्बाथाना क्षेत्र में सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां कस्बाथाना से मध्यप्रदेश के निहाल देवी को जा रही सड़क पर स्कॉर्पियो कार सवार एक बालिका का शव फेंक फरार हो गए. शव फेंकने वाले को ग्रामीणों ने घेराबंदी कर पकड़ लिया है. शव फेंकने वाला नाबालिग बालिका का सगा फूफा निकला है. बालिका के परिजनों ने नाबालिग से गैंगरेप के बाद हत्या की आशंका जताई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


दरअसल कस्बाथाना क्षेत्र के गांव में रहने वाला आदिवासी दंपति जैसलमेर में कोयला गोदाम पर मजदूरी का काम करता है. 2 दिन पूर्व ही यह दंपत्ति एक शादी समारोह में भाग लेने के लिए अपने 13 वर्षीय बेटी और एक बेटे को जैसलमेर में अपने जीजा यानी बच्चों के फूफा के पास छोड़ कर घर लौटा था. 



आगे ग्रामीणों ने सड़क रोककर इन दोनों व्यक्तियों को पकड़ लिया. इसके बाद कस्बाथाना पुलिस को इसकी सूचना दी गई, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार को जब्त कर दोनों व्यक्तियों को पकड़ लिया है. 



फिलहाल कस्बाथाना पुलिस बालिका के शव को पोस्टमार्टम के लिए शाहाबाद अस्पताल ले गई है, जहां पर बालिका के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया जा रहा है . बालिका के शरीर से जगह-जगह खून रिसाव हो रहा है, बालिका की हालत को देखकर परिजन उसके साथ गैंगरेप की आशंका जाता रहे हैं. फिलहाल पुलिस पकड़े गए दोनों से पूछताछ में जुटी हुई है.