मांगरोल, बारांः जिसमे एसडीएम रजत विजयवर्गीय समेत सभी विभागो के अधिकारी मौजूद रहे. बड़ी संख्या में आम जनता और किसान मौजूद रहें, सबसे पहले सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारियों ने मांगरोल में चल रहे विकास कार्यों के बारे में बताया, जिस पर युवाओं ने स्टेडियम और कॉलेज के निर्माण में हो रही अनियमितताओं, गुणवत्ता की अनदेखी के आरोप लगाए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तो अधिकारी जवाब नहीं दे सकें. सांसद ने अधिकारियों गुणवत्ता पूर्ण निर्माण करने को निर्देशित किया. अनेक वार्डों में जल आपूर्ति की समस्याओं को लेकर जलदाय विभाग के अधिकारियों को नई पाईप लाईन बिछाने के निर्देश दिए.


 किसानों ने खाद की काला बाजारी रोकने और खाद के साथ अटेचमेंट देने की भी शिकायत की. जिस की जांच कर रिपोर्ट दर्ज करवाने के आदेश उपजिलाधिकारी को दिए. सिंचाई के लिए पर्याप्त पानी और माईनर्स की सफाई के लिए कृषि विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए. कई लोगों की समस्याओं का मौके पर ही समाधान किया गया.


रात्रि के 10:30 तक जनसुनवाई चली. इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष जगदीश मीणा, पूर्व जिलाध्यक्ष चन्द्र प्रकाश विजय, पूर्व जिला प्रमुख नंदलाल सुमन, पूर्व चेयरमैन बारां रामस्वरूप यादव, जिला महामंत्री ब्रह्मानंद शर्मा, बारां पंचायत समिति प्रधान मोरपाल सुमन, अंता पंचायत समिति प्रधान प्रखर कौशल समेत बड़ी संख्या में कर्यकर्ता उपस्थित रहे.


रिपोर्टर:-राम मेहता


ये भी पढ़ें- बीकानेरः लूणकरणस कस्बे के बाजार में एक ही परिवार के महिला-पुरुष आपस में भिड़ें, सड़क पर मचा बवाल​