Baran News: बारां के मांगरोल कस्बे में डीएलबी विभाग द्वारा ओम प्रकाश नागर को नगर पालिका अध्यक्ष नियुक्त किया गया है. बता दें कि इससे पहले डीएलबी ने मांगरोल नगर पालिका अध्यक्ष कौशल सुमन और उपाध्यक्ष कोसर परवीन को निलंबित कर दिया था. रिपोर्ट्स की मानें, तो दोनों पर सरकारी भूमि पर अतिक्रमण के आरोप हैं. मामले की जांच प्रभावित होने की संभावना के चलते दोनों को निलंबित किया है. 

 

ओम प्रकाश नागर बने नगर पालिका अध्यक्ष

इन दोनों के निलंबन के बाद डीएलबी ने ओम प्रकाश नागर को नगर पालिका अध्यक्ष नियुक्त किया है. मांगरोल नगर पालिका अध्यक्ष पद पर राजस्थान सरकार द्वारा मनोनीत किए गए भाजपा पार्षद ओमप्रकाश नागर को विधायक कंवरलाल मीणा, जिला अध्यक्ष नंदलाल सुमन की उपस्थिति में पदभार ग्रहण करवाया गया. 

 

पारदर्शिता के साथ होगा जनता का काम

इससे पहले पालिका अध्यक्ष ओम प्रकाश नागर का सीसवाली चौराहे पर भव्य स्वागत हुआ तथा जुलूस के रूप में मुख्य मार्ग से होते हुए आतिशबाजी के साथ पालिका कार्यालय तक लाया गया. उसके बाद उन्होंने एक जनसभा को संबोधित कर जनता का आभार प्रकट किया और पालिका अध्यक्ष का कार्यभार संभाला. इस अवसर पर नवनियुक्त पालिका अध्यक्ष ओमप्रकाश नागर एवं विधायक कंवरलाल मीणा ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि भ्रष्टाचार कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.  जनता का काम पारदर्शिता के साथ किया जाएगा.