Baran news: प्रतियोगिता में तीसरे दिन रोचक मुकाबले हुए. जिसमें खिलाड़ियों ने बेहतरीन खेल तकनीक का उपयोग कर टीम को जिताने का भरकर प्रयास किया.
प्रतियोगिता के आयोजन सचिव नरेश गोयल व फुटबॉल संघ के प्रदेश उपाध्यक्ष निर्मल माथोडिया बताया कि तीसरे तीन हुए मुकाबलों में जोधपुर ने जयपुर को एक गोल से शिकस्त दी. हनुमानगढ़ व धौलपुर के बीच शानदार मैच खेला गया. जिसमें हनुमानगढ़ ने दो गोल से जीत दर्ज की. गंगानगर व अजमेर के मुकाबला कांटेदार रहा. टक्कर के मैच में गंगानगर ने अजमेर को 4-3 से शिकस्त दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डूंगरपुर और दौसा के बीच खेले गए मैच में दौसा ने एक गोल से जीत दर्ज की. भीलवाड़ा और सीकर के बीच खेले गए मैच में सीकर ने 4-0 से भीलवाड़ा को हराकर क्वार्टर फाइनल में स्थान बनाया कोटा और बांसवाड़ा के बीच खेले गए मैच में कोटा ने एक गोल से बांसवाड़ा को हराया.नागौर व बारां के बीच मैच खेला गया. जिसमें अतिथि के रूप में फुटबॉल संघ के संरक्षक संदीप शर्मा व वरिष्ठ खिलाड़ी पदाधिकारी नरेंद्र चतुर्वेदीने मैदान पहुंचकर खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया. बारां टीम ने नागौर को 7-1 से शिकस्त देकर क्वार्टर फाइनल में स्थान बनाया.


ये भी पढ़े- आज से शनि वक्री, 30 साल बाद सबसे बड़ा राजयोग, 6 महीने तक इन राशियों की मौज


फुटबॉल संघ बारां के कोच अमित मदान ने बताया कि प्रतियोगिता को बेहतरीन बनाने में फुटबॉल संघ के पदाधिकारी सहित वरिष्ठ खिलाड़ी अपना सहयोग दे रहे हैं. फुटबॉल संघ के महावीर माथोड़िया, सचिव अब्दुल अजीज, अनवर अली, फारूक अहमद, प्रदीप हाड़ा विभिन्न व्यवस्थाओं को संभाले हुए हैं. प्रतियोगिता का समापन कल रविवार को होगा.