Baran News: राजस्थान के बारां जिला के छबड़ा विधानसभा से प्रताप सिंह सिंघवी को एक बार फिर प्रत्याशी बनाया गया है. जिस पर छबड़ा से भाजपा के दावेदारों ने प्रताप सिंह सिंघवी को टिकट देने का विरोध किया हैं.  उनहोने विधानसभा से प्रत्याशी नहीं बदलने पर निर्दलीय चुनाव में उतरने की दी चेतावनी भी दें दि हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़े: अनूठा परम्परा, इस समाज में पैरों तले रौंदा जाता है रावण


बारां के छबड़ा विधायक प्रतापसिंह सिंघवी को फिर से भाजपा का टिकट मिलने पर अन्य दावेदारों ने इसका विरोध जताया है. इन दावेदारों ने सिंघवी को टिकट देने का विरोध करते हुए प्रत्याशी नहीं बदलने पर निर्दलीय चुनाव मैदान में उतरने की चेतावनी भी दी है. इस से पुर्व भी  क्षेत्र से 6 बार विधायक रह चुके हैं. विधायक सिंघवी को भाजपा ने इस बार भी प्रत्याशी घोषित किया है.


इधर, भाजपा से दावेदारी करने वाले उपेंद्र शर्मा, पप्पू धाकड़, बृजभूषण शर्मा, जयनारायण नागर व रूपसिंह लोधा ने प्रेसवार्ता कर कहा. कि सिंघवी को पार्टी ने आठ बार टिकट दिया है. इससे पहले उनके पिता को दो बार टिकट दिया गया था. जबकि भाजपा को अन्य कार्यकर्ताओं को भी मौका देना चाहिए.


यह भी पढ़े: लाखों की गांजा सहित 4 तस्कर गिरफ्तार


उनका आरोप है कि क्षेत्र में विकास कार्य नहीं हो रहा हैं. सड़कें उखड़ी हुई हालत में हैं. शिक्षा के इंतजाम में किसी प्रकार की कोइ बदहाल नहीं किए जा रहे हैं. छबड़ा थर्मल में स्थानीय को रोजगार नहीं दिया जा रह हैं. क्षेत्र में बड़ी संख्या में युवक डिग्री लिए बेरोजगार हैं. उनका कहना है कि भाजपा नेतृत्व वंशवाद के खिलाफ है. साथ ही युवाओं को मौका देने की बात कही थी. फिर भी टिकट देने में इन बिंदुओं की अनदेखी की गई है और एक बार फिर प्रतापसिंह सिंघवी को टिकट दें दिया गया हैं.