Baran: राज्य सरकार द्वारा जहां ग्रामीण खेलों को बढ़ावा देने और छुपी प्रतिभावों को बाहर लाने के लिए प्रदेश में राजीव गांधी ओलंपिक खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जा रहा है, वहीं बारां जिले में इन खेलों में विजेताओं खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने के लिए निजी संस्था द्वारा आर्थिक संबल प्रदान किया जाएगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिले में श्री पार्श्वनाथ मानव सेवा चैरिटेबल ट्रस्ट की ओर से ग्राम पंचायत स्तर से लेकर जिला स्तर तक के विजेता खिलाड़ियों को नकद राशि सौंपी जाएगी.


यह भी पढे़ं- भगवान का भजन सुनते ही कूद-कूद कर नाचने लगा गाय का बछड़ा, देखें वीडियो


ट्रस्ट की अध्यक्षा और बारां जिला प्रमुख उर्मिला जैन भाया ने विजेता टीमों और उनके खिलाड़ियों के लिए यह घोषणा की है. उन्होंने राज्य के खान एवं गोपालन मंत्री प्रमोद जैन भाया के मंशा अनुरूप ट्रस्ट की ओर से ओलंपिक खेलों सभी वर्ग की महिला-पुरुष खिलाड़ियों की विजेता टीमों को नकद राशि से पुरस्कृत किए जाने का ऐलान किया है. 


इसके लिए उन्होंने जिला स्तर पर प्रथम आने वाली टीमों को 21 हजार, द्वितीय आने वाली टीमों को 11 हजार, ब्लॉक स्तर पर प्रथम स्थान प्राप्त करने वाली टीम को 11 हजार, द्वितीय स्थान प्राप्त करने वाली टीम को 7 हजार 100 साथ ही ग्राम पंचायत स्तर पर प्रथम स्थान हासिल करने वाली विजेता टीमों को को 21 सौ तथा द्वितीय स्थान हासिल करने वाली टीम को 11 सौ रुपये दिए जाने की घोषणा की है. साथ ही इसके अतिरिक्त विजेता टीमों के प्रत्येक सदस्य को ट्रस्ट की ओर से टी शर्ट भी भेंट की जाएगी.


Reporter- Ram Mehta


 


बारां की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.


यह भी पढे़ं- पुरुष ही नहीं, स्त्रियों की इन जगहों पर तिल होता है बहुत लकी, हर काम में मिलती है तरक्की


यह भी पढे़ं- Chanakya Niti: भरी महफिल में महिलाएं हमेशा नोटिस करती हैं पुरुषों की ये आदतें, नहीं चलने देती किसी को पता


यह भी पढ़ें- Chanakya Niti: सांप से ज्यादा जहरीले होते हैं जिंदगी में ये 3 लोग, बिना जहर उगले ही लेते हैं डस


यह भी पढ़ें- बसे-बसाए घर को तहस-नहस कर देती हैं इस तरह की महिलाएं, जानें आपके घर में लक्ष्मी या....


यह भी पढे़ं- शादीशुदा पतियों के लिए खास कैंप, कुंआरे लड़के भी जरूर करें अटेंड, मिलेगा प्यार ही प्यार