अंताः एएसआई राजेंद्र सिंह ने बताया कि अंता की शिव कॉलोनी निवासी रेखा हाड़ा 35 बर्षीय ने अपनी बेटी संजना 13 वर्षीय की घर में तोलिए से गला घोंटकर हत्या कर दी, महिला के पति शिवराज सिंह हाड़ा 40 बर्षीय ने थाने में रिपोर्ट दी है. बताया जा रहा है कि कोरोना के बाद से महिला की मानसिक स्थिति खराब बताई जा रही है, जिसका इलाज भी चल रहा है. हालाकि पुलिस हर एंगल से इसकी जांच कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना शनिवार सुबह की है, महिला का पति शिवराज सिंह ऑटो ड्राइवर है. वह सुबह ऑटो लेकर घर से निकल गया था. उसके दो बेटे और एक बेटी थी. बड़ा बेटा नागेंद्र सिंह 16  बर्षीय स्कूल जा चुका था, जबकि संजना 13 बर्षीय और उसका छोटा भाई सिंघम 11 बर्षीय स्कूल जाने वाले थे. इसी दौरान रेखा ने संजना को पीटना शुरू कर दिया, जिस पर सिंघम जोर-जोर से रोने लगा. रेखा ने सिंघम को कमरे से बाहर निकाल दिया. अंदर से कुंडी लगा ली. इसके बाद उसने तोलिए से संजना का गला घोंटकर हत्या कर दी. संजना 5 वीं क्लास में पढ़ती थी.  


अगर बड़ी बहिन ने छोटे भाई को पीटनें पर बचा लिया ओर खुद बहन भाई को बाहर भगाकर मां के हत्थें चढ़ गई. निर्दयी मां ने बेटी का गला घोंट दिया. मौत के घाट उतार दिया. कमरे से निकाले जाने के बाद छोटा भाई सिंघम जोर-जोर से रोने लगा. उसके चिल्लाने की आवाजें सुनकर पड़ोस के लोग मौके पर आ गए. उसने उन्हें बताया कि मां बहन को पीट रही है. जिस पर लोगों ने दरवाजा खटखटाया, लेकिन दरवाजा अंदर से बंद था. लोगों ने दरवाजा तोड़ा तो अंदर संजना जमीन पर पड़ी थी, लोग उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया.


13 साल की बेटी की तोलिए से गला घोंटकर हत्या करने वाली रेखा हाड़ा के खिलाफ उसके पति ने मामला दर्ज कराया है. महिला के पति शिवराज सिंह हाड़ा ने बताया कि उसकी पत्नी रेखा हाडा लॉकडाउन के बाद से ही मानसिक बीमारी से पीड़ित थी. कई दिनों से गुमसुम सी रहती थी, और कोई काम नहीं करती थी. इसको लेकर एक-दो दिन बाद रेखा को डॉक्टर को दिखाने जाने वाले थे. साथ ही शिवराज ने कहा कि आरोपी रेखा अपने बच्चों से काफी प्यार करती थी, कभी भी उनको मारती-पीटती नहीं थी.


Reporter- Ram Mehta


ये भी पढ़ें- Dungarpur Suicide Case: डूंगरपुर में ढाई साल में 400 से अधिक लोगों ने की आत्महत्या, तनाव और अवसाद है बड़ी वजह, चिंता में ये सब