बारां: जिले के छबड़ा में भाजपा जिला कार्यसमिति की बैठक जिलाध्यक्ष जगदीश मीणा की अध्यक्षता में आयोजित की गई, जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में जन आक्रोश रैली के जिला प्रभारी ऋषि बंसल व विधायक प्रतापसिंह सिंघवी सहित जिले के वरिष्ठ पदाधिकारियो ने भाग लिया. जिला प्रभारी ऋषि बंसल ने सदस्यों को संबोधित करते हुए कहा कि गत चुनाव में 0.5 प्रतिशत मत कम मिलने से भाजपा सत्ता में नहीं आ सकी थी और राजस्थान पांच साल पिछड़ गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भाजपा द्वारा एक दिसंबर से निकाली जा रही जन आक्रोश रैली में कार्यकर्ता प्रदेश की सोई हुई सरकार को जगाने का प्रयास करेगा. एक दिसंबर को जिला मुख्यालय से भाजपा नेता हरी झंड़ी दिखाकर जन आक्रोश रैली के रथो को रवाना करेगें एवं तीन दिसंबर से विधानसभा क्षेत्र में जन आक्रोश रैली का निकाली जाएगी, जिसमें गांव की चौपालो पर कार्यकर्ता कांग्रेस सरकार के जंगलराज, कुशासन व भ्रष्टाचार के खिलाफ आम जनता को जागरूक करेगे. इस दौरान प्रदेश सरकार के खिलाफ तैयार आरोप पत्र को घर-घर वितरित किया जाएगा. यात्रा में एक शिकायत पेटिका होगी, जिसमें जनता को जो भी शिकायत हैं. उसमें ड़ाली जाएगी.


बैठक में नरेश सिकरवार ने प्रदेश सरकार के खिलाफ राजनैतिक प्रस्ताव पढ़ा, जिसे जिला प्रभारी रामस्वरूप यादव ने समर्थन कर सर्वसम्मति से पारित करवाया. बैठक को विधायक प्रतापसिंह सिंघवी ने संबोधित करते हुए किसानों को अतिवृष्टि का मुआवजा व बीमा क्लेम नही मिल सका हैं. किसानो को सिंचाई के लिए बिजली को देने में विफल साबित हो रही हैं. 69 लाख लोगो के नाम खाद्य सुरक्षा से हटा दिए गए हैं. राज्य में महिलाओं पर अत्याचार, दुष्कर्म व बढ़ते अपराधो में राज्य अग्रणी होता जा रहा हैं. उन्होने कहा कि कार्यकर्ता गांव-गांव, ढ़ाणी-ढ़ाणी पहुंचकर कांग्रेस की विफलताओं व मोदी की जनहित की योजनाओं को घर-घर पहुंचाएं. बैठक को जिलाध्यक्ष जगदीश मीणा, मजीद मलिक कमांडो व प्रेमनारायण सोनी ने भी संबोधित किया.


बैठक में ये लोग रहे मौजूद


बैठक का शुभारंभ दीप प्रज्जविलत कर राष्ट्रगीत के साथ किया गया. बैठक में विशिष्ट अतिथियो के रूप में प्रदेश कार्यकारणी सदस्य संजीव भारद्वाज, जिला महामंत्री रामपाल मेघवाल, बारां नागरिक बैक के चैयरमेन जयनारायण हल्दिया, उपजिला प्रमुख छीतरलाल बैरवा, हरगोविंद जैन, नंदलाल सुमन, राजेंद्र नागर, प्रधान हरिओम नागर, नरेश मीणा, चैयरमेन केसी जैन आदि उपस्थित हुए. संचालन जिला महामंत्री ब्रह्मानंद शर्मा ने किया. बैठक में जिले के समस्त मंडल अध्यक्षो, जिला पदाधिकारियों व वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ताओ ने भाग लिया.