Baran: बारां पहुंचे बीजेपी के रामगंजमडी के विधायक मदन दिलावर ने गुरूवार को प्रेसवार्ता कर कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला ओर कांग्रेस को हिंदू विरोधी सरकार बताया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं, कांग्रेस को वोट देने वाला भी हिंदू भगवान राम और हिंदू विरोधी है. विधायक मदन दिलावर में मुख्यमंत्री निवास तक को भी आंतकियों की शरण स्थली बताया और मदरसों को भी आंतकियों का अड्डा बताया.


यह भी पढे़ं- Baran : पोषाहार में गेहूं की जगह इल्लियों का ढेर, देखते ही महिला को आ गयी उल्टी


बीजेपी विधायक मदन दिलावर का कहना है कि मुस्लिम त्योहारों पर सरकार पर बिजली विभाग को आदेश दिए कि मुस्लिम इलाकों की बिजली आपूर्ति बाधित नहीं होनी चाहिए जबकि हिंदू त्योहारों पर कभी ऐसा आदेश जारी नहीं किया. 


कांग्रेस सरकार के शिक्षा विभाग ने आदेश जारी किए कि स्कूलों में सरस्वती की मूर्ति किसके आदेश से लगाई जाती है. थाने में कोई आरती नहीं होगी, न ही कोई मंदिर और भगवान का चित्र होगा. इस तरह के आदेश कांग्रेस सरकार को हिंदू विरोधी साबित करता है. वहीं, मदरसों को आंतकियों का अड्डा बताया.


मदन दिलावर ने कहा कि मुख्यमंत्री का आवास पर इफ्तार पार्टी में दंगा के आरोपी आंतकीयों को बुलाया जाता है. सेवा भगत की जाती है. ऐसे में मुख्यमंत्री का निवासी भी आंतकियों की शरण स्थली है. कांग्रेस के राहुल गांधी मंदिर जाने वाले लोगों को छेडछाड़ करने जाना बताते हैं.
इस दौरान विधायक मदन दिलावर ने जमकर कांग्रेस सरकार पर बरसे. इस दौरान पुर्व विधायक हेमराज मीणा, बीजेपी प्रदेष कार्यकारी सदस्य आनंद गर्ग, संजीव भारद्धाज सहित बीजेपी नेता मौजूद रहे.


Reporter- Ram Mehta